प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, अचानक घर पंहुचा पति, फिर जो हुआ जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

Telegram

कानपुर: देहात इलाके से हत्या का मामला सामने आया है, जहां दो भाइयों ने मिलकर एक युवक की ईंटों और पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। फिलहाल पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, युवक का शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार के अड्डे पर पहुंची पुलिस फोर्स पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल : 5 लड़कियां बचाई गईं

मिली जानकारी के अनुसार मामला मामला रसूलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां रामबाबू नाम के युवक की पत्नी का बदन सिंह नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच लंबे समय से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था और बदन सिंह चोरी-छिपे रामबाबू की पत्नी से मिलने उसके घर भी जाता था। बीती रात रामबाबू के घर में कोई नहीं था और उसकी पत्नी घर में अकेली थी। ये मौका देख रामबाबू की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाया तो वह उसके घर चला गया।

LIVE MP बजट 2021 : 24 हजार नए शिक्षकों की भर्ती की घोषणा, नर्सिंग सीटों को बढाकर 320 किया जाएगा

जैसे ही बदन सिंह प्रेमिका से मिलने पहुंचा, तो कुछ ही देर बाद रामबाबू भी वहां आ धमका। यहां बदन सिंह उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। अपनी पत्नी और बदन सिंह को आपत्तिजनक स्तिथि में देखकर वो आग बबूला हो गया। बौखलाए रामबाबू ने अपने भाई के साथ्ज्ञ मिलकर बदन सिंह की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी।

वकील ने जज साहिबा को किया बर्थडे विश, 20 दिन से जेल में हैं बंद


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.comपर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.