ऐश्‍वर्या राय की तरह दिखने वाली लड़की की तस्‍वीरें वायरल, जानिये कौन हैं ये हमशक्‍ल

Telegram

   

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय की एक हमशक्‍ल की तस्‍वीर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। हूबहू ऐश्‍वर्या की तरह दिखने वाली यह सुंदरी पाकिस्‍तान की एक ब्‍लॉगर हैं। इनका नाम आमना इमरान है और इनकी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या के साथ काफी समानता है। आमना की कुछ तस्वीरों में, ऐसा लगता है कि वह विभिन्न फिल्मों से ऐश्वर्या के लुक को बनाने की कोशिश कर रही है। हालांकि उन्‍हें मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह स्वाभाविक रूप से ऐश्‍वर्या के समान दिखती हैं। 

आमना के कई इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर, नेटिज़न्स टिप्पणी कर रहे हैं कि वह कैसे विश्व सुंदरी विजेता की तरह नज़र आने वाली हैं। ब्यूटी ब्लॉगर के कुछ फॉलोअर्स तो यहां तक ​​कह रहे हैं कि वह ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। एक तस्वीर में, आमना को एक सफेद कोट पहने हुए देखा जा सकता है। यह ऐश्वर्या ने 2016 की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गाने बुल्लेया में पहना था। एक अन्य वीडियो में उन्हें ऐश्वर्या की 2000 की फिल्म मोहब्बतें से आंखें खोल के गाने के लिए लिप-सिंक करते देखा जा सकता है। 

ऐश्वर्या के साथ अपनी समानता के बारे में एक अमान ने यह भी कहा कि वह सभी प्यार के लिए आभारी हैं। इससे पहले अम्मुज़ अमृथा नाम की एक टिकटोकर और इंस्टाग्राम स्टार ने 47 वर्षीय बॉलीवुड स्टार ऐश्‍वर्या के साथ अपनी समानता को लेकर सुर्खी बटोरी थी। अमृता ऐश्वर्या की फ़िल्मों के दृश्यों को फिर से बनाती थीं और टिकटोक पर उनके एक मिलियन से अधिक थे और अब इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसी तरह ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी भी ऐश्वर्या के डॉपेलगैंगर के रूप में भी प्रसिद्ध है।


ऐश्‍वर्या की तरह ही, महलाघा की आंखें हरी हैं और उनका हेयर स्टाइल भी लोगों को ऐश्वर्या की याद दिलाता है। जहां तक बॉलीवुड की बात है, वर्ष 2005 की फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव में सलमान खान के साथ स्नेहा उल्लाल को लॉन्च किया गया था। तत्कालीन 18 वर्षीय एक्‍ट्रेस स्‍नेहा के लुक की तुलना पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन से की गई थी। दोनों के बीच समानता के बारे में बहुत चर्चा थी।

Powered by Blogger.