REWA : घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा ने अचानक से नदी में लगाई छलांग, इलाके में मचा हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत बीहर नदी में फोन पर बात करते हुए आई लड़की ने छलांग लगा दी। उसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। गनीमत यह रही कि नदी में स्नान कर रहे कुछ लोगों ने लड़की को छलांग लगाते हुए देख लिया। उन लोगों ने लड़की को जीवित बचा लिया है। लड़की का आरोप है कि घर के लोग उसे प्रताड़ित करते हैं।

शासन ने शहर के भवनों की मांगी जानकारी, साढ़े 12 मीटर से ऊंचा भवन है तो लिफ्ट लगाना होगा अनिवार्य

दरअसल, 11वीं की छात्रा हर दिन की तरह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। उसके बाद उसने बीहर नदी में छलांग लगा दी। यह देखकर वहां मौजूद लोग भी नदी में कूद पड़े और उसे सुरक्षित बचा लिया। पुलिस के अनुसार मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ है। घटना सिविल लाइन थाने के बीहर नदी में स्थित छोटी पुल की है। शहर के समीपस्थ ग्राम में रहने वाली कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा प्रतिदिन की तरह मंगलवार की सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। करीब 9:30 बजे बीहर नदी में स्थित छोटी पुल पर पहुंची, तभी उसने पुल के ऊपर से बीहर नदी में छलांग लगा दी।

रीवा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या : मृतक के परिजनों से मिलने पहुँचे एसपी : आरोपियों की तलाश में पुलिस की UP में दबिश

घटना के समय नदी के किनारे कुछ युवक नहा रहे थे, जिन्होंने छात्रा को कूदते हुए देखा और खुद नदी में उतर कर उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जो छात्रा को पूछताछ के लिए थाने ले आई। छात्रा ने अपने भाई पर मोबाइल में बात करने को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.