MP : चाचा कहकर एक्टिवा सवार युवकों ने हलवाई को लिफ्ट दी, फिर बीच रास्ते में मुंह पर घुसा मारकर लूट लिए 39 हजार रुपए

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर .किराना, टेंट का पैमेंट करने निकले एक हलवाई को एक्टिवा सवार दो युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ मारपीट कर 39 हजार रुपए लूट ले गए। युवकों ने पहले हलवाई को चाचा कहकर लिफ्ट दी और रास्ते में मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया। घटना को शुक्रवार शाम को उस समय अंजाम दिया गया जब पूरे शहर में लॉकडाउन लगने वाला था और पुलिस सड़कों पर थी। पीड़ित थाने पहुंचा तो काफी देर तक उसकी सुनवाई नहीं हुई। पुलिस बाजार बंद कराने में व्यस्त थी। इसके बाद पुलिस ने मामला जांच में लेकर FIR दर्ज की है।

शादीशुदा महिला को नौकरी का झांसा देकर ऑफिस में बुलाकर किया दुष्कर्म; फिर वीडियो बनाकर 4 साल तक करता रहा ब्लैकमेल

उपनगर मुरार के घोसीपुरा निवासी 45 वर्षीय मदनलाल पाल पुत्र राजेन्द्र पाल पेशे से हलवाई हैं। अभी कुछ दिन पहले मदनलाल के पिता का निधन हो गया था। दो दिन पहले उनकी 13वीं थी। शुक्रवार को वह किराना, टेंट का हिसाब करने निकले थे। लॉकडाउन की वजह दुकाने जल्दी बंद हो गई तो वह लौट आए। ऑटो में बैठकर वह मुरार थाना क्षेत्र स्थित शहीद गेट पर पहुंचे। यहां ऑटो से उतरने के बाद वह पैदल-पैदल अपने घर के लिए जाने लगे। अभी कुछ ही दूरी तय की थी कि तभी दो युवक एक्टिवा से आए और उनसे कहा कि चाचा बैठो हम घर छोड़ देते हैं। उन्होंने समझा युवक परिचित होंगे और वह एक्टिवा पर सवार हो गए।

विवाद के कारण मायके में रहती है पत्नी, मना करने पर भी दिन रात पत्नी को भेजता था अश्लील मैसेज : दर्ज हुई FIR

रास्ते में उतारकर पीटा और लूट ले गए रुपए

अभी वह कुछ आगे चले ही थे कि तभी उन्होंने अपनी एक्टिवा हनुमान मंदिर की तरफ मोड़ दी। मदनलाल ने विरोध किया तो युवकों ने अपने दो दोस्तों से मिलकर चलने के लिए कहा। इस पर वह मान गए। मंदिर के पास पहुंचते ही दो अन्य युवक मिले और युवकों ने वहां गाड़ी रोक दी। चारों बदमाशों ने मदनलाल पर हमला किया और मुंह पर घुसा मारकर उनकी जेब में रखे 39 रुपए छीन ले गए। किसी तरह वह वहां से भागा और शोर मचाकर लोगों से मदद ली। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर दो संदेही भी पकड़े हैं। पर वह लूट करने से इनकार कर रहे हैं।

सतना के जूनियर डाक्टर की इंदौर में कोरोना से मौत; 80 प्रतिशत से ज्यादा खराब हो चुके थे फेफड़े

Powered by Blogger.