MP : बॉयफ्रेंड शादी से मुकरा तो गर्लफ्रेंड ने हाथ की नस काटी फिर घर पहुंच किया हंगामा : अब कर्फ्यू के बाद लेंगे सात फेरे

                 

ग्वालियर में एक युवती ने प्रेमी से शादी के लिए जिद पकड़ ली। वह प्रेमी के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी। सबके सामने चाकू से हाथ की नस काट ली। आनन फानन में DIAL 100 को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह युवती का एंबुलेंस बुलाकर इलाज कराया गया।

डर ने बनाई रिश्तों में दूरी : अस्पताल में भर्ती कराकर अब संक्रमित भाई के शव को बहन ने पहचानने से किया इन्कार

घटना पुरानी छावनी अटल द्वार की है। पुलिस अफसरों ने दोनों परिवारों को साथ बैठाया और काउंसिलिंग की। अब दोनों शादी करने के लिए सहमत हैं। जनता कर्फ्यू के बाद दोनों सात फेरे लेंगे।

दस लोगों की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन ने की शादी : SP ने डिनर के लिए भेजा निमंत्रण तो कलेक्टर द्वारा दिया जाएगा आदर्श शादी का खिताब

माधवगंज लक्कड़खाना निवासी 21 युवती का दो साल से पुरानी छावनी अटल द्वार के पास रहने वाले कमल कुमार से प्रेस प्रसंग चल रहा है। दोनों परिवार वालों को भी यह पता था। एक ही समाज के होने पर शादी की भी राजामंदी हो गई थी, पर अचानक अभी लड़के ने शादी से इनकार कर दिया। बॉयफ्रेंड के शादी से मुकरने का पता चला तो मंगलवार शाम सोनाली, कमल के घर पहुंच गई। यहां उसने हंगामा खड़ा कर दिया।

अब 28 अप्रैल के बाद होने वाली शादियों पर लगेगा विराम, कोरोना की चेन तोड़ने शादियों पर एक माह तक रहेगी रोक

इतना ही नहीं पूरे परिवार के सामने हाथ पर चाकू मार लिया। यह देखकर वहां खड़े कमल व उसके परिवार के हाथ पांव फूल गए। उन्होंने तत्काल युवती को अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर उन्होंने DIAL 100 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। युवती अस्पताल जाने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने एंबुलेंस को वहीं बुलवाया और इलाज कराया। इसके बाद पुलिस अफसरों ने दोनों परिवारों को सामने बैठाकर काउंसिलिंग की।

प्रेम-प्रसंग में असफल युवक ने खुद को मारी चाकू जान देने की कोशिश की, पुलिस से बोला- जिससे प्यार करता हूं, उसके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हैं

अब कर्फ्यू के बाद लेंगे 7 फेरे

पुलिस अफसरों ने करीब 2 घंटे दोनों के परिवारों को सात लेकर बात की। इसके बाद युवक ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उसकी नौकरी छूट गई थी। इसलिए वह शादी से इनकार कर रहा था। युवती ने कहा कि वह हर हालत में अपने पति के साथ रह सकती है। आखिर में सभी की सहमति से तय हुआ कि युवक, इसी लड़की से शादी करेगा। वह कर्फ्यू खत्म होने के बाद सादा आयोजन कर सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे।

Powered by Blogger.