MP : अब 28 अप्रैल के बाद होने वाली शादियों पर लगेगा विराम, कोरोना की चेन तोड़ने शादियों पर एक माह तक रहेगी रोक

शिवपुरी। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते अब 28 अप्रैल के बाद होने वाली शादियों पर विराम लग जाएगा। जिला क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठक में यह निर्णय लिया गया। अब कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए शादियों को अनुमति देना खतरे से खाली नहीं है। कारण यह है कि लोग भले ही 20 लोगों की अनुमति ले रहे हैं लेकिन शादी में खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में सैकड़ों लोग एक साथ शामिल होकर विवाह कर रहे हैं।

स्पेशल ट्रेन चलने के बाद भी उनकी सही जानकारी रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट IRCTC में गलत

ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इससे गांव में कोरोना से अब हालात बिगड़ सकते हैं। इसलिए अब आगे से शादियों पर विराम लग जाएगा। यह विराम संभवत 1 महीने तक जारी रहेगा। शादियों के लिए किसी भी तरह की अनुमति जारी नहीं की जाएगी। रविवार को प्रदेश की खेल मंत्री और जिले की कोविड-19 प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने वर्चुअल रूप से शामिल होकर कहा कि जिले के लोगों के लिए बेहतर निर्णय समूह के सदस्य आपस में मिलजुल कर करें । हमारा उद्देश्य यही है कि कोरोना कर्फ़्यू का सख्ती से पालन हो । ताकि कोरोना की चेन टूटे।

MP के 13 जिलों में एक महीने में स्थापित होंगे आक्सीजन प्लांट

लोग बेहतर ढंग से इसे निभा सकें। इसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन के साथ-साथ क्राइसिस समूह के सदस्यों की भी है। अतः वह भी समाज में जागरूकता का माहौल निर्मित करने में अपनी भूमिका निभाएं। जिन रास्तों से आवाजाही ज्यादा वहां होगी वेरी केडिंग: पुलिस-प्रशासन ने फिलहाल शहर के कुछ रास्तों पर बेरीकेडिंग करके रास्तों को रोका है।

नशा-ए-इश्क : तीन बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी, प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए पति बना अपराधी

ताकि कोरोना में लोग घर से बाहर ना निकलें। लेकिन छोटे-छोटे रास्तों के जरिए लोग वाहनों से निकल रहे हैं। इससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इसलिए इन रास्तों को भी बंद किया जाएगा। ताकि लोग कोरोना कर्फ्यू के दौरान घर में ही रहे और किसी भी तरह से कोरोना की चेन टूटे।

Powered by Blogger.