SP के साथ डिनर करने के लिए 10 लोगों के बीच शादी करने का किया दावा, जांच में पता चला 350 लोगों को दिया था खाना

भिंड .घर में आई नई बहू को एसपी मनोज कुमार सिंह और उनके परिवार के साथ डिनर कराने के लिए एक भाई ने दावा किया कि उसने अपने भाई की 10 लोगों के बीच में शादी की है। यह दावा एसपी के सामने आया तो उन्होंने इसकी जांच कराई। जांच में सामने आया कि उन्होंने शादी में 350 लोगों को खाना बनवाया था, जिसमें करीब 200 से ज्यादा लोगों ने खाना खाया भी है। साथ ही दिखाने के लिए दूसरी जगह पर फोटो खिंचवाने के लिए सिर्फ 10 लोगों को ही बुलाया गया था जिससे एसपी के साथ डिनर का मौका मिल जाए।

अब 7 मई तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, CM ने कलेक्टर और SP को दिए निर्देश कहा - सख्ती से हो पालन

बता दें इन दिनों शादी विवाह समारोह में काफी भीड़ जुट रही है, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा है। ऐसे में एसपी मनोज कुमार सिंह ने शादियों में जुट रही भीड़ को कम करने के लिए कहा था कि जो भी वर-वधू 10 लोगों के बीच शादी करेंगे, उन्हें वे अपने अपने बंगले पर परिवार के साथ डिनर देंगे। वहीं दबोह निवासी रवि गुप्ता की शादी कानपुर निवासी रौनक से तय हुई थी।

सराहनीय कदम / बेटियों ने दान की शादी के खर्च की राशि, कलेक्टर को सौंपा 2 लाख रुपए का चेक

26 अप्रैल को उनकी शादी थी। उनके बड़े भाई अशोक गुप्ता ने दावा किया कि उन्होंने अपने भाई की शादी 10 लोगों के बीच की है। इस शादी में आशीर्वाद देने के लिए तहसीलदार नवनीत भारद्वाज को भी आमंत्रित किया। उन्होंने भी वर-वधू को आशीर्वाद दिया। 27 अप्रैल, मंगलवार की सुबह 10 लोगों के बीच हुई शादी के फोटो एसपी को भेजे गए। साथ ही उनके बंगले पर उनके परिवार के साथ डिनर करने की पात्रता जताई गई। ऐसे में एसपी ने उक्त शादी की बारीक़ी से जांच कराई ताे पोल खुल गई।

350 लोगों का खाना बनवाया, सवा दो सौ लोगों ने खाया

दबोह पुलिस ने रवि गुप्ता के 10 लोगों के बीच शादी किए जाने के दावे के बाद उनके पड़ोसियों से पूछताछ की। पता चला कि उन्होंने अपने घर पर लल्ला डिमर हलवाई से 350 लोगों का खाना बनवाया था। साथ ही घर की छत पर ही 30 से 50 लोगों को टुकड़ों में खाना खिलाया। करीब 200 से 225 लोगों ने उनके यहां खाना खाया। इसके बाद कोंच रोड पर एक खाली प्लाॅट में वरमाला कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें फोटो खिंचवाने के लिए सिर्फ 10 लोगों को एंट्री दी गई थी। यहीं पर तहसीलदार को भी बुलाया गया था।

Powered by Blogger.