MP : सराहनीय कदम / बेटियों ने दान की शादी के खर्च की राशि, कलेक्टर को सौंपा 2 लाख रुपए का चेक

नीमच .कोरोनाकाल में जहां देश और दुनिया महामारी से जारी जंग में जुटे हैं। वहीं, आम लोग भी सकारात्मक पहल कर जंग में योगदान दे रहे हैं। नीमच जिले के ग्वाल देवियां गांव के रहने वाले चंपालाल गुर्जर और उनकी दो बेटियों मनीषा और अनीता ने लोगों की मदद के लिए सराहनीय कदम उठाया।

अच्छी खबर : बीना ओमान रिफाइनरी में ऑक्सीजन के दूसरे प्लांट का ट्रायल शुरू, यहां से मिलेगी 90 टन ऑक्सीजन

दरअसल, 30 अप्रैल को अनीता और मनीषा की शादी होने वाली है। मगर, कोविड प्रोटोकॉल के चलते सादा समारोह में शादी संपन्न होने जा रही है। दोनों बेटियों ने पिता से विवाह में खर्च होने वाली राशि कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए देने का अनुरोध किया। इस पर पिता भी सहर्ष यह राशि प्रशासन को सौंपने के लिए तैयार हो गए।

अब 28 अप्रैल के बाद होने वाली शादियों पर लगेगा विराम, कोरोना की चेन तोड़ने शादियों पर एक माह तक रहेगी रोक

दरअसल, बेटियों की धूमधाम से शादी करना हर पिता का सपना होता है, लेकिन कोरोना काल में गुर्जर परिवार के सामने सीमित संख्या में शादी करने की मजबूरी हो गई। इसके बाद अनीता और मनीषा ने शादी में खर्च होने वाले रुपए कोरोना मरीजों की मदद के लिए देने का मन बनाया। बेटियों की मनुहार सुनकर पिता चंपा लाल गुर्जर तैयार हो गए। शादी में खर्च में होने वाली 2 लाख की राशि का चेक लेकर विधायक दिलीप सिंह परिहार के साथ कलेक्टोरेट पहुंच गए। उन्होंने बेटियों के हाथों से कलेक्टर मयंक अग्रवाल को 2 लाख रुपए का चेक दिया।

Powered by Blogger.