REWA : क्राइस्ट मैनेजमेंट बैठक में निर्णय : अब कोरोना कर्फ्यू की समयावधि बढ़ाकर हुई 7 मई : शुक्रवार, शनिवार और रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन


रीवा। रीवा कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने बताया कि बुधवार को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक संपन्न हुई. जिसमें कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू को 7 मई तक एक्सटेंड करने का निर्णय लिया गया है. शनिवार और रविवार को शासन के पूर्ववत आदेश के तहत कोरोना कर्फ्यू लागू होने की वजह से जिले में इसकी समयावधि अब 10 मई की सुबह तक होगी. 

            

दिल दहला देने वाला मामला : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की अपनी मासूम बेटियों की जमकर पिटाई : 4 साल की बच्ची ने अस्पताल में तोडा दम , मां और प्रेमी गिरफ्तार

सभी जिलों में कोरोना कर्फ्यू की समयावधि बढ़ाकर 7 मई कर दी गयी है. रीवा में भी जिला आपदा प्रबंधन समिति  की बैठक में कोरोना कर्फ्यू की समयावधि बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. वहीं हफ्ते में तीन दिन तक जिले को टोटल लॉकडाउन करने का फैंसला लिया गया है. 

अभिनेता कुमुद मिश्रा हुए कोरोना संक्रमित : सांस लेने में दिक्कत होने पर विंध्या अस्पताल में भर्ती

कलेक्टर ने बताया की जिले में लगातार संक्रमण बढ़ रहा है. हमारे जिले में अस्पतालों में संसाधन सीमित हैं, बावजूद इसके प्रशासन अच्छा करने की कोशिश कर रहा है. इन सभी स्थितियों को ध्यान में रखते हुए कमेटी ने गुरुवार 29 अप्रैल से 7 मई तक जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू करने का फैंसला लिया है. 

अब 7 मई तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, CM ने कलेक्टर और SP को दिए निर्देश कहा - सख्ती से हो पालन

उन्होंने बताया कि गुरुवार से करहिया मंडी 9 बजे सुबह बंद हो जाएगी, वार्डों में ठेले गुमटी में सब्जी फल का व्यापार करने वालों को 11 बजे तक छूट दी गई है. इसके अलावा शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान दूध और मेडिकल की दुकाने खुली रहेंगी. 

इन टोल बूथ पर नियम कानून की उड़ रहीं धज्जियाँ ,सिर्फ पैसा वसूलने का बना लक्ष्य : ओवर लोड को दिया जा रहा बढ़ावा

12 कोविड केयर सेंटर खोले जाएंगे

डीएम ने बताया कि रीवा में अभी 4 कोविड केयर सेंटर संचालित हैं, इसके अलावा 12 और कोविड केयर सेंटर खोले जाने का निर्णय समिति द्वारा लिया गया है. जिले के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों एवं सिविल अस्पतालों में 24 घंटे चिकित्सकों एवं पैरामेडिकल स्टाफ की उपलब्धता के साथ ऑक्सीजन युक्त कोविड केयर सेंटर खोले जाएंगे. ऐसे सेंटर्स में मॉडरेट कोविड मरीजों का इलाज होगा. 

अपील

कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने रीवा वासियों से अपील की है कि इस दौरान लोग घर में रहें, सुरक्षित रहें. घर के अंदर भी मास्क पहने, डबल मास्क पहने. सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें, बार बार साबुन से हाँथ धोएं. 


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.