MP : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर हुआ प्यार का इजहार, फिर भरोसा जीतकर घर बुला किया रेप : ब्लैकमेल कर तीन साल तक शारीरिक शोषण

Telegram

   

ग्वालियर. सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार का इजहार और धोखा का खेल सामने आया है। एक युवक ने तीन साल पहले युवती से दोस्ती की। कुछ दिन बातचीत के बाद उससे प्यार का इजहार किया, फिर उसका विश्वास जीता और अपने घर मिलने बुलाया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। अब ब्लैकमेल कर वह शारीरिक शोषण करने लगा। 3 साल तक प्रताड़ना झेलने के बाद पीड़ित युवती हजीरा थाना पहुंची और शिकायत की। घटना 2017 से अब तक के बीच सुभाष नगर हजीरा की है। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

मुस्लिम इलाके में दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंकी खौलती चाय, महिलाओं ने बरसाए पत्थर

मुरार के बड़ागांव गुलाबपुरी निवासी 26 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) को 2017 में सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर एक राहुल मलोटिया नाम के युवक से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। पहले कुछ दिन युवती ने दोस्ती स्वीकार नहीं की, लेकिन जब राहुल ने मैसेंजर पर भी मैसेज करने शुरू कर दिए तो युवती ने दोस्ती कुबूल कर ली। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। विश्वास बढ़ा तो एक दूसरे को फोटो शेयर किए। एक दिन मैसेंजर पर राहुल ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। युवती ने उसके इजहार का पॉजिटिव रिस्पोंस दिया। दोनों के बीच में अब प्यार की बातें होनी लगीं। एक दिन राहुल ने युवती को शादी के लिए अपनी मां से मिलवाने के लिए सुभाष नगर हजीरा अपने घर बुलाया। युवती वहां पहुंची तो घर में कोई नहीं था। इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वह नाराज हुई, लेकिन अपनी प्यार भरी बातों में उलझाकर राहुल ने उसे मना लिया।

3 साल से कर रहा था शारीरिक शोषण

जब युवती ने उसके साथ संबंध बनाने का विरोध किया तो आरोपी ने विश्वास दिलाया कि वह उससे ही शादी करेगा। युवती उसकी बातों में आ गई। अब वह उसे अक्सर बुलाने लगा और पत्नी कहकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। नहीं आती थी तो बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। आखिरी बार 25 मार्च 2021 को उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। इसके बाद युवती ने अपने परिजन को सारी बात बताई। शनिवार रात को वह हजीरा थाना पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर दोस्ती करने में रहें सावधान

यदि कोई आपको सोशल मीडिया पर दोस्ती का प्रस्ताव भेजता है तो उसे बड़ी ही सावधानी से स्वीकार करें, क्योंकि सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म ऐसे हैं जिस पर फेक क्ष्क़् बनाकर कई जालसाज इसी तरह लड़कियों को फंसाकर गलत हरकत करते हैं और ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठते हैं। बीते 3 महीने में 10 मामले में सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद दुष्कर्म के आ चुके हैं।

Powered by Blogger.