मैहर : NH-30 पर भीषण सड़क हादसा : बस और ट्रैक्टर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, एक युवक की मौत 16 लोग घायल

नेशनल हाइवे 30 में बुधवार अलसुबह करीब 4 बजे बस और ट्रैक्टर की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। हादसा मैहर से अमरपाटन के बीच हुआ। बस गुजरात के वापी से बिहार के पटना जा रही थी। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर और बस दोनों क्षतिग्रस्त हो गए।

एक कॉल कर पता करें रीवा शहर में सरकारी और प्राइवेट कोविड अस्पतालों में बेड खाली हैं या नहीं

ऐसे में तुरंत थाना प्रभारी निरीक्षक वीडी पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां तीन क्रेनों की मदद से बस में घुसे ट्रैक्कर को बाहर निकाला। वहीं, बस का चालक घायल हो गया है। उसके दोनों पैर बस की बॉडी को कटर से काटकर निकालया गया है। उसे मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, 16 घायलों को प्राथमिक उपचार बाद हाइवे से गुजर रही अन्य बसों के माध्यम से पटना भेजा गया है।

पटना जा रहे थे 50 श्र​मिक

मैहर थाना प्रभारी निरीक्षक वीडी पाण्डेय ने बताया, गुजरात के वापी से 50 श्रमिकों को लेकर बस क्रमांक जीजे 16 एच 6827 जबलुपर-रीवा हाइवे के रास्ते पटना जा रही थी। जैसे ही, बस मंगलवार—बुधवार रात करीब 4 बजे केजेएस सीमेंट के पास कल्यापुर गांव के पास पहुंची, तो अचानक रांग साइड से एक गेहूं से लौट ट्रैक्टर ट्राली आ गई। ऐसे में तेज रफ्तार बस ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 19 डी 0266 को सामने से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर चालक संजय द्विवदी निवासी अतरहरा की मौके पर मौत हो गई। ट्रैक्टर का कुछ हिस्सा बस में घुस गया था, जिसको तीन क्रेनों से निकालकर खींचा गया।

क्राइस्ट मैनेजमेंट बैठक में निर्णय : अब कोरोना कर्फ्यू की समयावधि बढ़ाकर हुई 7 मई : शुक्रवार, शनिवार और रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन

पुलिस ने हाइवे में लिफ्ट दिलाकर श्रमिकों को भेजा

मैहर पुलिस ने बताया कि मृतक ट्रैक्टर चालक का पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपते हुए अंतिम संस्कार करा दिया गया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल बस चालक को सिविल अस्पताल मैहर में दाखिल कराया है। जिसकी तबियत सीरियस बनी हुई है। वहीं बस में सवार घायल और श्रमिकों को इलाज के बाद हाइवे से गुजर रही बसों में लिफ्ट दिलाकर क्रमश: मजदूरों को भेजा गया है।

Powered by Blogger.