MP : चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ली प्रशासनिक अफसरों की बैठक, कहा- 7 दिनों के अंदर तोड़ना है कोरोना चेन


भोपालः चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कि जनता के सहयोग से कोरोना कर्फ्यू को और प्रभावी बनाया जाये। इस संबंध में एसडीएम और सीएसपी क्षेत्र के प्रबुद्धजनों के साथ वर्चुअल बैठक करें और नागरिकों से आग्रह करें कि अपने और अपने परिवार को इस संक्रमण से बचाने के लिये घर पर ही रहें। अनावश्यक बाहर न निकलें। लोगों की माँग पर कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था। लोगों की स्व-प्रेरणा से ही कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ी जा सकती है।

अब 28 अप्रैल के बाद होने वाली शादियों पर लगेगा विराम, कोरोना की चेन तोड़ने शादियों पर एक माह तक रहेगी रोक

सारंग ने सोमवार देर रात जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस कंट्रोल-रूम में चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस एक हफ्ते के कोरोना कर्फ्यू से संक्रमण रोकने का भरपूर लाभ लिया जाना चाहिये। इसके लिये डीजे के माध्यम से भी लोगों को घर में रहने की सीख दी जाये। उन्होंने कहा कि लोगों में जन-जागरूकता पैदा की जाये। साथ ही उन्हें कोरोना वायरस की सेकेण्ड वेब की भयावहता भी बताई जाये।

95% लंग्स इंफेक्शन; डॉक्टर ने भी खड़े कर दिए हाथ, छोटी बहू ने बच्चों की तरह सास का ध्यान रखा तो परिवार ने आत्मविश्वास बढ़ाया : पढ़िए कोरोना को हराने वाली उषा की कहानी...

सारंग ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को प्रोत्साहित भी किया। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक और पुलिस अमला लगातार इन विपरीत परिस्थितियों में लोगों की रक्षा के लिये काम कर रहा है। यह काबिले तारीफ है। बैठक में कलेक्टर अविनाश लावनिया, डीआईजी इरशाद वली सहित पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद थे।

Powered by Blogger.