MP : भोपाल में 300 से ज्यादा अधिकारी और पुलिसकर्मी संक्रमित; 70 से ज्यादा का अस्पतालों में इलाज चल रहा इलाज : 4 से अधिक की मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल में कोरोना संक्रमित एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई। बागसेवनिया थाने में पदस्थ SI कुंजीलाल सेन की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई। कुछ दिनों से उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था। एक महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी।

स्वास्थ विभाग के प्रमुख सचिव का बयान : कोरोना से मौतों का बढ़ा आकड़ा; 90 फीसदी मरीज लगवा चुके थे रेमडेसिविर इंजेक्शन

अब तक भोपाल में 4 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है, जबकि अधिकारी और पुलिसकर्मी मिलाकर 300 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। 70 से ज्यादा का अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जाती है।

मछली पकड़ने गए तीन बच्चों की तालाब में डूबने के कारण मौत : परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

RI दीपक पाटिल ने बताया कि मूलत: नरसिंहपुर के रहने वाले SI कुंजीलाल सेन बागसेवनिया थाने में पदस्थ थे। कुछ दिन पहले ही उनका निशातपुरा से बागसेवनिया थाने में तबादला किया गया था। वह नेहरू नगर पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते थे।

इंदौर में सोमवार सुबह 6 बजे खत्म होने वाला लाकडाउन अब 19 अप्रैल तक बढ़ा ; सिर्फ इन चीजों के लिए रहेगी छूट

उनके बाद उनके परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा पीछे छूट गया है। एक बेटी की तो शादी उन्होंने 1 महीने पहले ही की थी। वे 1984 में सिपाही के पद से भर्ती हुए थे। ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस के बाद से उनका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था।

सतना के जूनियर डाक्टर की इंदौर में कोरोना से मौत; 80 प्रतिशत से ज्यादा खराब हो चुके थे फेफड़े

भोपाल में 4 से ज्यादा पुलिसकर्मी जान गंवा चुके

भोपाल में लॉकडाउन और कोरोनावायरस बीच लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी के संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक 300 से अधिक पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को कोरोना संक्रमण हो चुका है। वर्तमान में 70 से ज्यादा पुलिसकर्मी और अधिकारी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जाती है। अब तक भोपाल में ही 4 से ज्यादा पुलिसकर्मी और अधिकारी जान गंवा चुके हैं।

Powered by Blogger.