MP : पुलिस और प्रशासन की नई पहल : अब निबंध लिखकर बताना होगा आपने मास्क क्यों नहीं पहना

Telegram

भोपाल: राजधानी में लोगों की लापरवाही से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। सरकार और पुलिस प्रशासन लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार अपील कर रहा है, लेकिन कुछ लोग खुलेआम बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे है। अब ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन ने नई पहल शुरू की है।


दरअसल मास्क नहीं पहनने वालों को अब लाउडस्पीकर पर बताना पड़ रहा है कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना। इस पर निबंध भी लिखना पड़ रहा है कि मास्क नहीं पहनने की वजह क्या रही। डीआईजी इरशाद वली का कहना है कि लापरवाह लोगों में अवेयरनेस लाने के लिए ये मुहिम शुरु की गई है।


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार आज मध्यप्रदेश में 2546 नए कोरोना मरीज मिले हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 2 लाख 98 हजार 57 मरीज मिल चुके हैं, यहां पिछले 24 घंटे में 12 मरीजों की मौत हुई है, मध्यप्रदेश में अब तक 3998 मरीजों की मौतें हो चुकी हैं, आज 1573 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 2 लाख 76 हजार 2 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। आज पूरे मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 18057 है। इंदौर में आज 638 , भोपाल में 499 नए मरीज मिले हैं।
Powered by Blogger.