MP : सुपर स्पेशलिटी की नर्स का वीडियो हुआ वायरल, स्वजन का आरोप नर्स बेच रही थी 'रेमडेसिविर'

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर। गुरुवार को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की इंचार्ज नर्स का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो बनाने वाले स्वजनों का आरोप है कि महिला नर्स 'रेमडेसिविर' इंजेक्शन अन्य लोगों को बेच रही है। वायरल विडियो में यह दिख रहा है कि नर्स ने बेड पर रखे दो रेमडे‍सिविर इंजेक्शन के पैकेट उठाए और उसे लेकर वो वार्ड में चली गई। स्वजनों का आरोप है कि उनके परिवार में एक युवक की कोविड संक्रमण से मौत हुई हो गई। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी बहुएं शहर में अलग-अलग स्थानों पर इंजेक्शन के लिए भटकती रही लेकिन उन्हें इंजेक्शन नहीं मिला।

लाचार सिस्टम ध्यान दें सरकार : सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इंजेक्शन के लिए दर-दर भटक रहे परिजन; ब्लैक में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रही सिस्टर इंचार्ज

महिला को जब स्वजनों ने वीडियो बताया तो वो बोली की मैं तो मरीज हूं। जब उससे पूछा गया कि वो मरीज है तो इंजेक्शन लेकर क्यों घूम रही है। यह सुन महिला इंजेक्शन लेकर वार्ड में चली गई। हालांकि अस्पताल के अधीक्षक डा. सुमित शुक्ला सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में नर्स द्वारा इंजेक्शन बेचे जाने की बात से साफ इन्कार कर रहे है। उनका कहना है कि वीडियो सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का ही है। उसमें जो नर्स दिखाई दे रही है, उनसे भी पूछताछ की गई।

कोरोना की दूसरी लहर : न सर्दी-जुकाम न बुखार, हाथ-पैर और पेट दर्द, ये है कोरोना की नई पहचान

उन्होंने बताया कि अस्पताल में भर्ती एक मरीज के स्वजनों ने उसके लिए रेमेडेसिविर इंजेक्शन भेजा था। उसने ही डाक्टर के समीप रजिस्टर में एंट्री करने के बाद मरीज के लिए इंजेक्शन लेकर गई थी। व‍ीडियो उन लोगों ने बनाया जिनके परिवार के सदस्य की अस्पताल में मृत्यु हुई है। स्टाफ नर्स द्वारा इंजेक्शन चोरी और बेचने के सारे आरोप झूठे हैं। डा. शुक्ला के मुताबिक वर्तमान में अस्पताल में भर्ती करीब 200 मरीजों को रेमडेसीविर इंजेक्शन की जरुरत है और परिजन ही इस इंजेक्शन का इंतजाम कर रहे है।

इंदौर में मध्यप्रदेश पुलिस का शर्मनाक चेहरा : मास्क को लेकर बच्चे के सामने ही पिता को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा : दोनों पुलिसकर्मी निलंबित

Powered by Blogger.