MP : कोरोना से डरिए.. परिवार पर टूटा कहर : सास, जेठ, पति की कोरोना से मौत पर महिला ने फांसी लगा जान दी

कोरोना ने देवास अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बालकिसन गर्ग के घर-परिवार में कोहराम मचा दिया। महज एक सप्ताह में ही उनकी पत्नी व दो बेटों की कोरोना से मौत हो गई। यही नहीं, अपनों के जाने का दर्द उनकी छोटी बहू से बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार में अब गर्ग के अलावा उनकी बड़ी बहू और पोते-पोतियां रह गए हैं।

MP में प्राइवेट बसों के किराए में वृद्धि : लग्जरी बसों में 25 से 75% तक किराया बढ़ा सकेंगे ऑपरेटर : आदेश जारी

सबसे पहले गर्ग की पत्नी चंद्रकला (75) कोरोना की चपेट में आईं और 14 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। इसके बाद दो दिन के अंतराल से बेटे संजय (51) और फिर स्वप्नेश (48) को भी कोरोना लील गया। छोटी बहू रेखा गर्ग (45) यह वज्रपात सहन नहीं कर सकी। उसने बुधवार को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। महज एक सप्ताह में पूरा परिवार उजड़ गया।

MP में हो सकेंगी शादियां, CM शिवराज ने कहा- कलेक्टर लेंगे निर्णय : प्रशासन से अनुमति लेकर सीमित संख्या में हों वैवाहिक कार्यक्रम

परिवार से जुड़े वरुण अग्रवाल ने बताया कि गर्ग परिवार का किराना का थोक व्यापार है। करीब 20 साल पहले रेखा बहू बनकर आई थी लेकिन सप्ताह भर में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ वह सहन नहीं कर सकी। इस हंसते-खेलते परिवार को कोरोना ने पूरी तरह उजाड़ दिया।

Powered by Blogger.