REWA : अच्छी खबर / 22 अप्रैल को 217 कोराना संक्रमित हुये स्वस्थ

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

    

रीवा। जिले में कोरोना संक्रमण पिछले 15 दिनों से लगातार बढ़ रहा है। इसका सर्वाधिक प्रकोप रीवा नगर निगम क्षेत्र में है। जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ-साथ कोरोना से जंग जीतने वालों की भी संख्या लगातार बढ़ रही है। कोरोना से जुड़ी डराने वाली खबरों के बीच कुछ अच्छी खबरें भी प्रतिदिन मिल रही हैं। जिले में 22 अप्रैल को पुन: सुखद समाचार आया। इस दिन जिले में 217 कोरोना पीडि़त पूरी तरह से स्वस्थ हुए उनकी कोरोना से जंग कामयाब हुई। 

पुलिस ने की खनन माफियाओं पर कार्यवाही, रेत और मिट्टी के 4 ट्रैक्टर एवं एक ट्रक किया जब्त

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एमएल गुप्ता ने बताया कि जिले में 22 अप्रैल तक कुल 8 हजार 85 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए। इनमें से उपचार के बाद 5 हजार 768 व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ हो गये हैं। जिले में 22 अप्रैल को शाम 6 बजे तक कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 2276 है। 

कलेक्टर ने दवा दुकानों का किया निरीक्षण : एक दुकान करायी सील

जिले में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी रेट 71.34 है। जिले में कुल एक्टिव प्रकरणों में से 2019 मामूली लक्षण वाले हैं। जिले में 524 रोगियों का अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है। इनमें से ऑक्सीजनयुक्त आइसोलेशन बेड में 289 रोगी तथा आईसीयू एचडीयू बेड में 223 रोगी उपचार करा रहे हैं। वेंटिलेटर में 44 रोगियों का उपचार किया जा रहा है।

Powered by Blogger.