MP : कैच पकड़ने पर बल्लेबाज ने सचिन के सिर पर बैट से किया हमला : अस्पताल में भर्ती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर। क्रिकेट मैच में कैच पकड़ने पर बल्लेबाज ने फील्डर पर बैट से हमला कर दिया। बल्लेबाज 49 रन बना चुका था। 50 पर पहुंचने से पहले ही वह कैच आउट हो गया। इससे वह खफा हो गया। उसने फील्डर के सिर में बैट से कई वार ​कर दिए। सिर में बैट लगने से फील्डर बेहोश होकर गिर पड़ा। घटना के 24 घंटे बाद भी फील्डर को होश नहीं आया है। वह जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, बिना मास्क के घूमते पकड़े गए तो जाना होगा जेल, मुख्यमंत्री ने दिए सख्ती बरतने के निर्देश

घटना शनिवार दोपहर 12 बजे मेला ग्राउंड की है। घटना के बाद परिजन सीधे उसे अस्पताल लेकर भागे। रविवार को देर रात हुई क़क्ष्ङ के बाद मामला सामने आया है। पुलिस ने घायल के भाई की शिकायत पर हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर हो रही खतरनाक डरना जरूरी है!

पुलिस के मुताबिक विवेक पारासर यहां एक निजी कंपनी में जॉब करता है। साथ ही गोला का मंदिर वनखंडेश्वर कॉलोनी में किराए से रहता है। उसका भाई सचिन पारासर क्रिकेट खेलने के लिए गया था। दोपहर 12 बजे तक जब वह नहीं लौटा तो विवेक, सचिन को देखने पहुंचा। जिस समय वह वहां पहुंचे तो उसका भाई मैच खेल रहा था। इसी समय संजय पालिया बल्लेबाजी कर रहा था। वह 49 रन पर खेल रहा था। तभी सचिन ने उसका कैच पकड़ लिया। इससे संजय इतना खफा हुआ कि वह गालियां देने लगा।

कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, शादी का झांसा देकर कर रहा था शोषण

सचिन ने विरोध किया तो संजय बैट लेकर उस पर टूट पड़ा। खेल-खेल में वह हत्या के प्रयास तक उतर आया। उसने सचिन के सिर में इतने बैट मारे कि वह वहीं बेहोश हो गया। जब तक उसका भाई बचाने पहुंचा हमलावर भाग गया। सचिन के सिर से खून बह रहा था। गंभीर हालत में उसे जयारोग्य हॉस्पिटल के क्ष्क्छ में उसे भर्ती किया गया है। जिसके बाद गोला का मंदिर थाना पुलिस ने संजय पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

Powered by Blogger.