MP : प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, बिना मास्क के घूमते पकड़े गए तो जाना होगा जेल, मुख्यमंत्री ने दिए सख्ती बरतने के निर्देश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

     

भोपाल: मध्यप्रदेश सहित देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हालात दिन ब दिन काबू से बाहर हो रहे हैं। हालात को देखते हुए प्रदेश सरकार ने कई जिलों में लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है। साथ ही लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने और मास्क लगाने का निर्देश दिया है। इसी बीच बिना मास्क घूमने वालों के लिए सीएम शिवराज ने सख्त निर्देश दिए हैं।

मुस्लिम इलाके में दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंकी खौलती चाय, महिलाओं ने बरसाए पत्थर

सीएम शिवराज ने कहा है कि बिना मास्क के बाहर घूमने को जेल भेजा जाएगा। ऐसे लोगों को कुछ समय के लिए खुली जेल में रखा जाएगा। उन्होंने कहा है कि बिना मास्क के घूमने वालों को जुर्माने के बाद खुली जेल में रखा जाएगा। रविवार को लॉकडाउन वाले शहरों में लॉकडाउन के बीच वैक्सीनेशन का काम नहीं रूकेगा, लॉकडाउन वाले शहरों में रविवार को भी वैक्सीनेशन होगा। 

कोरोना स्थिति ठीक रही तो भोपाल रेल यात्रियों को 8 अप्रैल से मिलने लगेंगी जनरल टिकट

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में आज 2839 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 15 मरीजों की मौत हुई है। वहीं, आज 1791 मरीजों को उपचार के ​बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। आज मिले 2839 मरीजों के बाद प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3 लाख 3 हज़ार 673 हो गया है और 2 लाख 79 हजार 275 को उपचार के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। प्रदेश में अब तक 4029 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है और सक्रिय मरीजों की संख्या 20369 है।

Powered by Blogger.