MP : भाई का शव देख सदमे में छोटी बहन गिरी, कुछ देर में हो गई मौत



भोपाल । कोतवाली थाना इलाके में बुधवार शाम को भाई की मौत से लगे सदमे से एक युवती की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी अजय मिश्रा ने बताया कि मोहम्मद खालिद पुत्र चांद खां (45), गली नंबर-दो, इमामीगेट पर संयुक्त परिवार में रहते थे। उनकी चौक बाजार में कपड़े की दुकान है। बीमार होने की वजह से खालिद को सोमवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को उनकी मौत हो गई। शाम करीब छह बजे परिवार के लोग खालिद का शव लेकर घर पहुंचे। 


इस दौरान उनकी बहन वासिया (32) ने जैसे ही भाई का शव देखा सदमे के कारण वह बेसुध होकर गिर पड़ी। परिवार के लोग उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां चेक करने के बाद डॉक्टर ने वासिया को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। इसके बाद घटनास्थल पर भी पहुंची। 

यह बताया गया कि सदमे के कारण बेहोश होकर वासिया सीढि़यों से नीचे गिर गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खालिद के परिवार में उनके दो बड़े भाई अयाज (52), मेहमूद (50) और एक छोटा भाई शाहनवाज है। एक ही परिवार में भाई-बहन की मौत से क्षेत्र में मातम का महौल है। टीआइ मिश्रा के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही वासिया की मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।
Powered by Blogger.