REWA : आज जेपी कोविड सेंटर में 13 योद्धाओं ने जीती कोरोना से जंग, विधायक राजेंद्र शुक्ला ने विदाई करते दिए इम्यूनिटी पावर सप्लीमेंट्री गिफ्ट पैक

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के जेपी कोविड सेंटर में सोमवार की शाम 5 बजे कोरोना से जंग जीतकर घर जाने वाले 13 योद्धाओं का सम्मान किया गया। यहां विदाई करते समय सभी को गुलाब का फूल देकर हौसला अफजाई की। साथ ही सभी को फल, पोस्टिक आहार के सप्लीमेंट्री, काढ़ा, इम्यूनिटी पावर बढ़ाए वाला आयुर्वेदिक चवनप्राश आदि दिया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला के साथ सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, कलेक्टर इलैयाराजा टी, जेपी ग्रुप के महाप्रबंधक डीएस राणा, आरआर वली सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे।

जिले को मिल रही कोरोना से राहत : 22 मई से जिले में घटा संक्रमण, 23 मई को 59, 24 मई को 46 : 225 मरीज हुए स्वस्थ्य

जेपी कोविड सेंटर के प्रभारी डिप्टी कलेक्टर एके सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के शिकार लोग करीब एक सप्ताह से जेपी नगर में बनाए गए सर्वसुविधा युक्त जेपी कोविड सेंटर पर इलाज रथ थे। जिसमे 13 लोगों की जांच रिपोर्ट बीती शाम निगेटिव आ गई थी। ऐसे में सोमवार की शाम अ​तिथियों की मौजूदगी में सभी योद्धाओं को बारी बारी से गुलाब का फूल देकर सम्मान किया गया। जिससे उनके मन की नकारात्मक चीजें बाहर निकल जाएं और वह हंसी खुशी के साथ घर जाएं। वहां भी उनके परिजन सकारात्मक वातावरण दें। जिससे अन्य लोग भी महामारी को जल्द से जल्द हरा सके।

एएसआई ने चिरहुला मंदिर के पुजारी को दिखाई खाकी की धौंस; कहा- आया हूं तो दर्शन करके ही जाउंगा, पुजारी ने SP से की शिकायत : निलंबित

हसते मुस्कुराते हुए गए घर

जिन 13 लोगों ने कोरोना को हराया है वे सभी हंशते मुस्कुराते हुए अपने अपने घर रवाना हुए। इसके पहले सभी को क्रमश: फल फूल, पोस्टिक आहार के सप्लीमेंट्र, काढ़ा, इम्यूनिटी पावर के लिए आयुर्वेदिक चवनप्राश, एंटीऑक्सीडेंट मल्टीविटामिन का पैक दिया गया। ये सभी योद्धा ग्राम बरा सिमरिया विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनमें से 4 महिलाएं एवं नव पुरुष शामिल है।


अंतिम संस्कार के बाद शनिवार की सुबह परिजन अस्थियां लेने पहुंचे तो पैरों तले से खिसक गई जमींन : पढ़िए पूरी खबर

शनिवार को 4 लोगों ने जीती थी जंग

जेपी कोविड सेंटर के प्रभारी ने बताया कि बीते शनिवार को भी चार संक्रमितों ने जंग जीती थी।इन चारों लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें घर के भेजा गया था। नेगेटिव आए 4 मरीजों में तीन महिलाएं व एक पुरुष था। उनको भी दवा की किट, विटामिंस मिनरल्स, काढ़ा लिक्विड के साथ-साथ इम्यूनिटी पावर मेंटेन के लिए आयुर्वेदिक चवनप्राश का पैकेट भी प्रदान किया गया था। वे चारों मरीज सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के थे।

Powered by Blogger.