सतना में आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत : बाणसागर डैम में मछली पकड़ने गए 7 लोग में चार की मौत

 
सतना में आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत : बाणसागर डैम में मछली पकड़ने गए 7 लोग में चार की मौत

सतना जिले में बुधवार को दो जगह आकाशीय बिजली गिरी। हादसे में एक घटना में चार जबकि दूसरी में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहली घटना बदेरा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा पुरानी बस्ती और दूसरी घटना मझगवां थाना क्षेत्र के कैलासपुर गांव में हुई।

बदेरा थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक ने बताया कि बुधवार दोपहर ककरा गांव निवासी 7 लोग बाण सागर डैम में मछली पकड़ने गए थे। वह सतना, कटनी और शहडोल जिले की सीमा से लगे धर्मपुरा पुरानी बस्ती के पास नदी मछली पकड़ रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब तीन बजे आंधी-तूफान और बारिश आई। बचने के लिए सभी लोग हनुमान मंदिर के पीछे छिप गए। यहां बिजली गिर गई। सभी लोग झुलस गए। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सतना में अनोखी सजा : सड़कों पर बेवजह घूमने वालों से पुलिस लिखवा रही राम नाम का लेख, एसआई बोले- इससे सद्बुद्धि आएगी

पुलिस के मुताबिक अविनाश, जितेंद्र कॉल, सुरेन्द्र साहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं भरत कॉल ने इलाज शुरू करने से पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं, राजू कॉल, सिपाही कॉल और संपत कॉल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना पर तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए।

​सतना जिले में ब्लैक फंगस का खतरा, चार मरीज आए सामने : रीवा मेडिकल कालेज में भर्ती

मझगवां क्षेत्र में दो की मौत

मझगवां थाना क्षेत्र के कैलासपुर गांव में शाम करीब 5 बजे आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर मझगवां तहसीलदार नितिन कुमार व थाना प्रभारी डी.आर. शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। हादसे में सतीशचंद्र पांडे पिता शंकरदीन निवासी कोठी व उमेश कुमार मिश्रा पिात दिनेश मिश्रा के रूप में हुई है। घटनास्थल के पास ही बाइक क्रमांक ग्घ् 19 ग्झ् 3739 खड़ी मिली।

Related Topics

Latest News