MP : सतना में दो बदमाशों के बीच गैंगवार : चचेरा भाई ने दूसरे भाई को लाठी डंडों से जमकर पीटा ,एक की मौत : दोनों पर दर्ज है थाने में आधा दर्जन से ज्यादा मामले

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सतना में दो बदमाशों की गैंगवार में एक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।वह अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। दोनों पक्ष आपस में चचेरे भाई हैं।

सिंगरौली / तालाब में नहाने गई थी तीन बहनें डूबीं : मौत

शुक्रवार की रात करीब 10 बजे अज्ञात कारणों से एक चचेरा भाई अपने आधा दर्जन लोगों के साथ मिलकर दूसरे चचेरे भाई को घेरकर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। बढ़ रहे विवाद के बीच दूसरा भाई बीच बचाव करने दौड़ा तो आरोपी पक्ष उस पर भी कई प्रहार किए।

कलेक्टर तरुण राठी के बाद SP हेमंत चौहान का भोपाल ट्रांसफर : डीआर तेनीवार होंगे दमोह के नए SP

इसके बाद हमलावर आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद गांव से फरार हो गए। वारदात के बाद थाना पुलिस को सूचना दी गई। देर रात ही सभापु​र पुलिस की एक टीम जिला अस्पताल मृतक पक्ष का बयान लेने पहुंची है। अभी फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बड़ी कार्यवाही : रीवा के युवक ने इंदौर में फैलाया बड़ा गिरोह; TRS कालेज में पढ़ चुका है आरोपी, नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाले फार्महाउस पर पुलिस का छापा

ये है मामला

शुक्रवार की रात करीब 10 बजे शातिर बदमाश संतोष सिंह अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर चचेरे भाई गणेश सिंह 45 वर्ष को सड़क में देखते ही अचानक लाठी डंडों से प्रहार करने लगे। गणेश सिंह को पिटता देख उसका भाई मोहन सिंह बीच-बचाव करने पहुंचा तो आरोपी उस पर भी धारदार हथियार के साथ हमला कर लहूलुहान कर दिए।

मर गई मानवता / गर्लफ्रेंड को खुश करने पांच लोगों को ढाई-ढाई लाख रुपए में बेचे टोसी के इंजेक्शन : फिर ...

दोनों भाइयों को तड़पता देख परिजन अपने स्तर से जिला अस्पताल इलाज कराने पहुंचे। इधर वारदात की सूचना बरा गांव के रहवासियों ने सभापुर थाना पुलिस को भी दे दी गई। बड़ी वारदात की सूचना मिलते ही सभापुर थाना प्रभारी निरीक्षक एसपीएस चंदेल भारी पुलिस बल को लेकर बरा गांव पहुंच गए। तब तक घायल सतना जा चुके थे। ऐसे में एक टीम जिला अस्पताल घायलों का बयान लेने पहुंची। जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल गणेश सिंह की शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब एक बजे मौत हो गई। वहीं घायल मोहन सिंह का ​जिला अस्पताल में ही अभी उपचार चल रहा है।

कोरोना संक्रमण से गर्भवती महिलाएं हो रही संक्रमित, शिशुओं को आक्सीजन मिलने में हो रही मुश्किल, जा रही जाने

सभापुर थाने के निगरानी शुदा बदमाश

सभापुर थाना प्रभारी निरीक्षक एसपीएस चंदेल ने बताया कि बरा गांव में एक ही बाबा की संतान के दो चचेरे भाई अपराधी किस्म के थे। जिनका विवाद और लड़ाई झगड़ा करना रोज का काम था। दोनों सभापुर थाने के निगरानी शुदा बदमाश थे। जिन पर करीब आठ-आठ मुकदमा दर्ज है। इनके स्वभाव से पूरा गांव परेशान रहता था। लेकिन बीती रात आपस में ही विवाद कर एक पक्ष ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष की हत्या कर दी।

Powered by Blogger.