MP के रीवा, सीधी, सतना समेत कई हिस्साें में हुई जमकर बारिश : अधिकतर जगहों पर छाए बादल

मध्यप्रदेश में अरब सागर में बना ताऊ ते तूफान के कारण प्रदेश में अगले दो दिन तक कई जगहों पर बारिश होने की संभावना है। मंगलवार दोपहर बाद बुंदेलखंड और होशंगाबाद क्षेत्र में जमकर बारिश हुई। शाम 5 बजे के बाद गुना में भी जमकर बारिश हुई। प्रदेश में अधिकतर जगहों पर बादल छाए हुए हैं। रात तक बारिश हो सकती है।

चोरी छिपे शादी करने पर बड़ा एक्शन : प्रदेश में 5 मई के बाद शादी करने वालों को मैरिज सर्टिफिकेट नहीं, पढ़ ले ये काम की खबर

मौसम वैज्ञानिक पीके शाह ने बताया कि ताऊ तू तूफान के कारण नमी बनी हुई है। इससे बादल बनने से प्रदेश में शाम के समय तेज हवा गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। शाह ने बताया कि दिन में आसपास साफ रहने से अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी भी होगी। 20 मई के बाद आसमान साफ होने का अनुमान है।

FREE FIRE GAME के लिए बुलाकर बच्चे का मर्डर : गेम के टास्क की तरह गर्दन को तेजी से घुमाया फिर हड्‌डी तोड़कर गड्ढे में दफनाया : पुलिस को किया गुमराह

शाह ने बताया कि मंगलवार को ग्वालियर, उज्जैन, चंबल, सागर संभाग के जिले में बारिश की ज्यादा संभावना है। इसके अलावा भोपाल, इंदौर में हल्की या बूंदाबांदी होने का अनुमान है।

यहां हुई 24 घंटे में बारिश

मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में कई जिलों में बारिश दर्ज की गई। इसमें उमरिया में 14.2 एमएम, श्योपुरकलां 6.0 एमएम, टीकमगढ़ 3.0 एमएम, रतलाम 8.0 एमएम, सतना 12.1 एमएम, रीवा 10.2 एमएम, सीधी 5.6 एमएम, सागर 14.8 एमएम, रायसेन 0.4 एमएम, नौगांव 6.8 एमएम, दमोह 67.0 एमएम, जबलपुर 0.8 एमएम, खजुराहो 7.0 एमएम, इंदौर 0.2 एमएम, ग्वालियर 20.7 एमएम, धार 4.8 एमएम, मंडला 28.0 एमएम, होशंगाबाद 0.4 एममए, बैतूल 12.0 एमएम, छिदवांडा 1.4 एमएम, गुना 10.4 एमएम, शाजापुर 11.0 एमएम, दतिया 7.2 एमएम और भोपाल में बूंदाबांदी दर्ज की गई।

Powered by Blogger.