Kia India की नई पेशकश : अगर कार पसंद ना आए तो 30 दिनों में करें वापस, पूरे पैसे होंगे रिटर्न, जल्दी पढ़िए ये खबर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

Kia India ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी स्कीम लॉन्च की है, जो अब तक किसी कार कंपनी ने ऑफर नहीं की थी। इस खास स्कीम के तहत अगर आप एक नई Kia Carnival MUV खरीदते हैं और आपको यह कार पसंद नहीं आती, तो आप 30 दिनों के भीतर इसे वापस लौटा सकते हैं। कंपनी आपके लगभग पूरे पैसे और रजिस्ट्रेशन का खर्च तक वापस कर देगी। वैसे कंपनी को यकीन है कि जो कस्टमर इसे एक बार खरीदेगा उसे गाड़ी निश्चित तौर पर पसंद आएगी।

पढ़ लीजिए जून के महीने में कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, किस दिन निपटाएं जरूरी काम

क्या है स्कीम और शर्तें?

अगर आपने Kia India की MUV Kia Carnival खरीदी है और आपको यह कार पसंद नहीं आ रही है तो आप इसे 30 दिनों के अंदर कंपनी को वापस कर सकते हैं। Kia Motors ने अपना नाम बदलकर Kia India रखने के साथ ही अपने कस्टमर्स के लिए यह स्कीम लॉन्च की है। इसे सैटिस्फैक्शन गारंटी स्कीम (Satisfaction Guarantee Scheme) के नाम से लॉन्च किया गया है। लेकिन इसमें एक शर्त यह है कि कार इन 30 दिनों में 1500 किलोमीटर से अधिक नहीं चली हो और कार में कोई डैमेज नहीं हुआ हो।

केंद्र सरकार की नई गाइडलाइन : व्हाट्सएप पहुंचा हाईकोर्ट, तो क्या Facebook, Twitter भी भारत में होंगे बैन?

कितने पैसे होंगे वापस?

इस स्कीम के तहत कंपनी आपको खरीदी हुई Kia Carnival लौटाने पर कार की कुल कीमत यानी एक्स-शोरूम की 95% राशि रिफंड कर देगी। साथ ही रजिस्ट्रेशन और फाइनेंस कराने में खर्च हुई राशि भी कंपनी लौटा देगी। लेकिन कस्टमर को कार ट्रांसफर करने के लिए ऑनरशिप एग्रीमेंट के साथ सभी डॉक्यूमेंट्स देने होंगे। साथ ही फाइनेंसर की तरफ से नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट देना होगा। Kia India के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर के मुताबिक यह स्कीम ग्राहकों को संतुष्टि देने के लिए लॉन्च की गई है, ताकि वे निश्चिंत होकर कार खरीद सकें।

बेरोजगार महिला पुरुष अभ्यर्थियों को Bank Note Press Vacancy पाने का सुनहरा अवसर : 135 पदों पर सीधी भर्ती

Kia India ने वर्ष 2020 के ऑटो एक्सपो में Kia Carnival को लॉन्च किया था। इस 7 से 9 सीटर कार की मुंबई में एक्स-शोरूम कीमत 25 लाख रुपये है। पिछले एक साल में देश में इस कार की 6200 से अधिक यूनिट्स बिकी हैं, जिसमें इसके लिमोजिन वेरिएंट की हिस्सेदारी 60% से अधिक है।

Powered by Blogger.