MP : NH- 7 पर 100 फीट गहरी खाई में गिरा रीवा का ट्रक : एक की मौत पांच लोग घायल

जबलपुर में बरगी के बंजारी घाटी ने एक बार फिर जान ली। यह घाटी खूनी घाटी बन चुकी है। एनएच-7 पर फोर लेन बनने के बाद यहां अब तक 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार दो मई की तड़के 4.30 बजे नांदेड़ से हल्दी लेकर असम के लिए निकला ट्रक (MP-17-HH-4240) अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में पलट गया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच घायल हो गए।

दो महिलाओं की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा : डेथ सर्टिफिकेट मांगने पर कहासुनी; डॉक्टरों ने परिवारवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

घाटी में ऊपर चढ़ाई की ओर ट्रक पलट गया ट्रक में नांदेड़ से हल्दी लोड सिमरिया रीवा निवासी रमेश कुमार यादव (30) असम के लिए निकला था। साथ में देवताल रीवा निवासी शैलेंद्र सिंह (30) व दीपक सवार थे। सिवनी में परिचित देवताल रीवा निवासी इंद्रलाल (30), प्रवीण शुक्ला व रामकरण को भी बैठा लिए थे।

मानवीयता के दुश्मन : मरीज को लगाने की जगह बाजार में ब्लैक में बेच दिए रेमडेसिविर इंजेक्शन : आठ आरोपी गिरफ्तार

मोड़ वाले ढलान पर ही अनियंत्रित हो गया ट्रक

बरगी टीआई शिवराज सिंह के मुताबिक ट्रक बंजारी घाटी में मोड़ वाले ढलान पर अनियंत्रित होकर लगभग 100 फीट नीचे पलटी मारते हुए जा गिरा। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर डायल-100 और टीआई मौके पर पहुंचे। घायल रमेश कुमार, शैलेंद्र सिंह, इंद्रलाल, रामकरण को तत्काल एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। उनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। वहीं प्रवीण शुक्ला या दीपक में किसी की मौत हुई है। अभी पहचान नहीं हो पाई है। एक का पता नहीं चल रहा है। उसके ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। क्रेन बुलाकर ट्रक को सीधा करने का प्रयास जारी है।

कोरोना का अटैक फेफड़ों और लीवर पर, इन्हें मजबूत करने वाली आयुर्वेदिक दवाओं की बिक्री 30% बढ़ी

17 दिन पहले भी हुआ हादसा

रमनपुर बंजारी घाटी में 17 दिन पहले ट्रक (AP16 TU 8559) पलट गया था। हादसे में हेल्पर अजीत सिंह नगर विजयवाड़ा आंध्रप्रदेश निवासी मोचा उर्फ बलगपति मोसे (43) की मौत हो गई थी। जबिक ड्राइवर नरश्वराव पेटा गुंटूर आंध्रप्रदेश निवासी तुलसी बाबू यादव घायल हो गया था। बंजारी घाटी के ऊपर पहुंचे थे, तभी ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था।

Powered by Blogger.