SATNA : रात में कटहल की सब्जी खाकर परिवार के 7 लोगो की बिगड़ी तबीयत, सुबह जिला अस्पताल में आया होश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

     

सतना के कोटर थाना क्षेत्र के पवैया गांव में कटहल की सब्जी खाने के बाद एक ही परिवार के सात सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई। बताया गया, शनिवार रात दाहिया परिवार के घर में कटहल की सब्जी बनी थी। इसे परिवार की तीन लड़कियाें, पति-पत्नी, भाई और चचेरे भाई ने खाया था। इसके बाद सभी जाकर सो गए। सुबह सभी लोग बेहोश मिले। सभी को कोटर के अस्पताल ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के बाद होश आया। डॉक्टरों का कहना है कि खाना बनाते समय कोई जहरीला जीव गिर गया होगा।

रीवा- सतना की वर्दी में ठग : शहडोल जा रहे तस्करों के साथ पुलिस ने खेला बड़ा खेल, 10 लाख की डिमांड पर आधी रात 4 लाख में सौदा तय, फिर शराब भी पकड़वा दी; SP ने कराई FIR

कोटर थाना प्रभारी उप निरीक्षक शैलेन्द्र पटेल ने बताया, कटहल की सब्जी खाकर 7 लोगों के बेहोश होने की खबर मिली थी। इसके बाद पवैया गांव में दाहिया परिवार के घर टीम पहुंची थी। हालांकि पीड़ित परिवार गांव वालों की मदद से सुबह पहले अस्पताल पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के बाद सभी सकुशल हैं। पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया, बेहोश होने वालों में एक ही घर की तीन लड़कियां, मां और बाप, एक भाई सहित एक चचेरा भाई शामिल है। जो सभी अब खतरे से बाहर है।

फ्रंटलाइन वर्कर ने हारी कोरोना से जंग / पति ने कहा तो बोली- टीके के बाद आएगी बुखार, ड्यूटी होगी प्रभावित

सब्जी बनाते समय गिरा जहरीला जीव

पुलिस ने आशंका जताई है कि बीते सप्ताह बारिश के कारण जमीन में नमी आ गई है। ऐसे में जीव जंतु बाहर से घरों के अंदर जा रहे है। वहीं, कटहल की सब्जी का मसाला भी कई चीजों को मिलकर बनता है। शायद कटहल सब्जी बनाते समय ही कुछ गिर गया, जिससे सब्जी में जहर फैल गया और लोग खाकर बेहोश हो गए।

Powered by Blogger.