MP : CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा : कोरोना की दूसरी लहर से मृत व्यक्ति के परिवार को राज्य सरकार देगी एक लाख रुपये की राशि

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

    

कोरोना संकट से शोक संतृप्त परिवारों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहत की बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर में जिस परिवार में मृत्यु हुई है, उस परिवार को राज्य सरकार की ओर से एक लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

सुनिए ! मास्क जरुरी है, लेकिन मारपीट नहीं : बगैर मास्क निकली मां-बेटी को पकड़ा, फिर महिला को पीटा और बाल पकड़कर घसीटा; दो पुलिसकर्मी निलंबित

मुख्यमंत्री गुरुवार देर शाम को भाजपा विधायक दल की बैठक को ऑनलाइन संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिनके घर संकट आया है, हम उन्हें केवल शाब्दिक सहानुभूति नहीं दे सकते। वे हमारे अपने लोग हैं। हमने कोशिश की, लेकिन उनके परिवार के सदस्य को नहीं बचा सके। परिवार का नुकसान हो गया। अनुग्रह राशि देने के पीछे उद्देश्य यह है कि इससे परिवार को कुछ सहारा हो जाए।

अनलॉक की तैयारी शुरू : दफ्तरों में बढ़ेंगे कर्मचारी, शादी को देखते कुछ दुकानें खोलने की रहेगी अनुमति, शहर में लगी बैरिकेडिंग भी हटेंगी

भाजपा विधायकों के साथ चर्चा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तय किया कि शुक्रवार को भाजपा के सभी विधायक मीडिया से चर्चा कर कोरोना काल के दौरान उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों की जानकारी देंगे। मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों से आग्रह किया कि संकट के समय सेवा कार्य से वे पीछे न हटें। मानवता की सेवा का भाव राजनीतिक हितों से ऊपर रखें।

Powered by Blogger.