MP : सुनिए ! मास्क जरुरी है, लेकिन मारपीट नहीं : बगैर मास्क निकली मां-बेटी को पकड़ा, फिर महिला को पीटा और बाल पकड़कर घसीटा; दो पुलिसकर्मी निलंबित

सागर। कोरोना संक्रमण के बीच सागर में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। कोरोना कर्फ्यू के दौरान बगैर मास्क लगाए घूम रही मां-बेटी को पुलिस ने पकड़ा। इस दौरान महिला के साथ पुलिस ने मारपीट की। घटना सामने आने के बाद एसपी ने रहली थाने की महिला आरक्षक समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस मामले में मानव अधिकार आयोग ने भी आईजी से जवाब मांगा है।

लव जिहाद/ सतना में रेप पीड़िता की रहस्यमय ढंग से मौत : पूरी कहानी पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश ....

जानकारी के मुताबिक रहली थाना क्षेत्र में खमरिया निवासी मां-बेटी बगैर मास्क लगाए सड़क पर निकली। गांधी चौक पर तैनात पुलिस ने दोनों को रोक लिया। पुलिस ने दोनों से मास्क न लगाने का कारण पूछा और चालान काटने की बात कही।

अनलॉक की तैयारी शुरू : दफ्तरों में बढ़ेंगे कर्मचारी, शादी को देखते कुछ दुकानें खोलने की रहेगी अनुमति, शहर में लगी बैरिकेडिंग भी हटेंगी

इस पर मां-बेटी भड़क गईं। वह पुलिस के साथ अभद्रता करने लगी। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। बात मारपीट तक पहुंच गई। विवाद के दौरान महिला ने लेडी कांस्टेबल पर हाथ उठा दिया। इसके बाद, महिला आरक्षक ने भी महिला को थप्पड़ जड़ दिए। साथ ही, मां-बेटी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मामला में एसपी अतुल सिंह ने जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही, महिला आरक्षक समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

17 साल की उम्र में हो गई थी शादी : पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो साले को भेजा : फिर हुआ ये ..

इस मामले में इंदौर के वकील अभिजीत पांडे ने मानव अधिकार आयोग में शिकायत की थी। इसके बाद, आयोग ने सागर संभाग के आईजी से पांच बिंदुओं पर सात दिन में जवाब पेश करने के लिए है।

सावधान रहे ! मौसम विभाग बड़ा ALERT : रीवा समेत 21 जिलों भारी बारिश की चेतावनी

Powered by Blogger.