SATNA : नेशनल हाइवे 39 पर दर्दनाक हादसा : दो ट्रक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रक की बॉडी काटकर चालक को निकाला : दो लोगों की मौके पर मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। नेशनल हाइवे 39 पर सोहावल मोड़ के पास दो ट्रक आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची सिविल लाइल पुलिस ने गैस कटर से ट्रक की बॉडी को काटकर चालक को निकाला। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

विंध्य क्षेत्र का सबसे बड़ा 400 बिस्तर के साथ ऑक्सीजन युक्त कोविड सेंटर जेपी नगर में बनकर हुआ तैयार

मंगलवार सुबह करीब 6 बजे सतना-पन्ना मार्ग स्थित सोहावल मोड़ के आगे सकरी पुलिया के पास दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए। मौके में मौजूद लोगों का कहना है, हादसा इतना भीषण था कि दोनों ट्रकों का अगला छिस्सा एक-दूसरे की बॉडी में धंस गया। साथ ही, दोनों ट्रकों में आगे बैठे चालक व खलासी हादसे का शिकार हो गए। आसपास के लोगों ने डायल 100 और सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक की बॉडी में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला। दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से हाइवे के मुख्य मार्ग से हटाकर सड़क के निकाला। तब सुबह 11 बजे यातायात बहाल किया गया।

बैंक कर्मियों का नहीं हो रहा वैक्सीनेशन, अब तक 150 से ज्यादा मिल चुके हैं संक्रमित

सिविल लाइन पुलिस ने बताया, संकरी पुलिया में जल्दबाजी के चक्कर में दोनों ट्रकों के चालक ने जान दांव पर लगा दी है। हालांकि दोनों ट्रकों को मिलाकर चालक व खलासी समेत तीन लोग ही सवार थे। दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

Powered by Blogger.