REWA : दिनदहाड़े बाइक में सवार होकर आए दो दर्जन युवकों ने घर में पथराव कर बरसाई अंधाधुंध गोलियां : 75 हजार रुपए गाड़ी से ले जाने का आरोप

रीवा। बाइक में सवार होकर आए दो दर्जन युवकों ने एक व्यक्ति के घर में पथराव कर अंधाधुंध गोलियां चलाई। इस दौरान गाड़ी के शीशे तोड़कर उसमे रखें नकद रुपए लेकर चंपत हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची जो खानापूर्ति कर वापस लौट आई। पांच मिनट घटनास्थल देखकर थाना प्रभारी ने इस बात खुलासा कर दिया कि गोली नहीं चली।

फिर दहला रीवा / दो दर्जन बदमाशों ने मोहल्ले में घुसकर कट्टे से 15 मिनट तक की दनादन फायरिंग : इलाके में मचा हड़कंप

20 से 25 की संख्या में पहुंचे थे आरोपी

कानून और व्यवस्था को चुनौती देते हुए बदमाशों ने यह वारदात विवि अरुण नगर में अंजाम दी है। यहां रहने वाले निशांत तिवारी के घर में मंगलवार की दोपहर दिनदहाड़े युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। दरअसल मोटर साइकिलों में सवार होकर 20 से 25 की संख्या मे युवक आए थे। उनके घर के सामने पहुंचते ही आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया। घर में चारों तरफ से उन्होंने पत्थर बरसाए। कुछ युवक जेब से पिस्टल निकालकर फायरिंग भी कर रहे थे। घर की खिड़की में लगे सारे कांच उन्होंने तोड़ दिये। अंदर फोरव्हीलर वाहन खड़ी थी जिसके भी शीशे तोड़ दिये।

सीएम पर दर्ज हो गैर इरादतन हत्या का मामला : कांग्रेसी बोले- रीवा में हुई 1 हजार मौतें, सरकार छिपा रही आंकड़ा

75 हजार रुपए गाड़ी से ले जाने का आरोप

गाड़ी में 75 हजार रुपए भी रखे थे जिसे आरोपियों ने निकाल लिया। ऐसा नहीं था कि आरोपियों को पुलिस का किसी तरह का भी भय था। आराम से वे घटना को अंजाम दे रहे थे और करीब आधे घंटे तक वहां ताण्डव मचाया। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने डायल 100 को सूचना दी लेकिन वह नहीं आई। उन्होंने स्वयं थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस पूरे मामले की जांच कर वास्तविकता का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक के संकेत के बाद दिखा एक्शन : 27 उप निरीक्षकों को किया इधर से उधर : देखे पूरी लिस्ट

वर्जन 

रीवा न्यूज़ मीडिया से बातचीत करते थाना प्रभारी विवि ने बताया की अरुण नगर में एक घर में पथराव हुआ है। गोली चलने और पैसा लूटने की बात गलत बताई जा रही है। कुछ आरोपियों के नाम सामने आए है जिनकी तलाश की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

शिवपूजन बिसेन, थाना प्रभारी विवि

Powered by Blogger.