REWA : पुलिस की यह कैसी कार्यवाही ? दूल्हे के कार की निकाली हवा, तो BJP का झंडा देख पुलिस ने गाड़ी को नहीं किया टच

रीवा. एमपी के सभी जिलों में शनिवार को वीकेंड लॉकडाउन है। रीवा जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। सड़क पर पकड़े जा रहे लोगों की गाड़ी की हवा पुलिस निकाल रही थी। इस दौरान पुलिस की टीम ने कुछ ज्यादती भी की है। शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी की पुलिस ने हवा निकाल दी। वहीं, कुछ देर बाद एक नेताजी की गाड़ी आई, जिसमें बीजेपी का झंडा लगा हुआ था, उसे पुलिस ने टच नहीं किया।

चल बेटे अब देख क्या होती है पुलिस; बड़ों-बडो की हवा निकाल देती हैं, बाहर निकले तो खैर नहीं : जगह जगह सख्त पुलिस बल तैनात

पूरा मामला चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत करहिया मंडी के समीप का है। पुलिस ने शादी करके वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार से हवा निकाल दी है, जिसके बाद उन्हें घर पहुंचने में भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। चिलचिलाती गर्मी में दुल्हन बेहाल थी। पुलिस ने हरकत तब की है, जब एमपी में शादियों पर पाबंदी नहीं है। शादी समारोह में लोग सीमित संख्या में शामिल होने जा सकते हैं।

बीजेपी का झंडा देख टच नहीं किया

पुलिस चेकिंग के दौरान हर गाड़ी की हवा निकाल रही थी। बाइक हो या ऑटो पुलिस की टीम से बचना मुश्किल था। साथ ही लोगों के चालान भी काटे जा रहे थे। इस दौरान बीजेपी का झंडा लगा एक स्कॉर्पियो वहां पहुंची। तीन पुलिस जवान गाड़ी के पास पहुंचे लेकिन झंडा देख वाहन चालक बात कर लौट गए। इस दौरान उनके साथ कोई सख्ती नहीं बरती गई, लेकिन दूल्हे की गाड़ी पर पुलिस की टीम टूट पड़ी थी।

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद रीवा एएसपी विजय डावर से बात की गई। उन्होंने कहा कि वैवाहिक कार्यक्रमों का आयोजन कोविड नियमों के तहत हो रहा है। सभी थानाध्यक्षों को यह निर्देशित किया जाएगा कि जिनके पास वाजिब कारण हैं, उन्हें छोड़ दिया जाए।

Powered by Blogger.