MP : दीदी! ओ दीदी...माफ कर दो : अश्लील कमेंट्स करने वाले एक मनचले की युवती ने की बीच बाजार में धुनाई : हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी

बैतूल जिले के मुलताई में एक युवती ने अश्लील कमेंट्स करने वाले एक मनचले की बीच बाजार में धुनाई कर दिया। युवती ने मनचले की हाथ-लातों से पीटा। इस दौरान युवक युवती को दीदी-दीदी बोलकर माफी मांगने लगा। इस घटना का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया। हालांकि युवती ने युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया। थाने में इसकी कोई शिकायत नहीं की गई।

वीडियो गेम्स खिलाने के बहाने 9 साल के दो भाइयों के साथ एक युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास : मामला दर्ज

बुधवार शाम को बैतूल रोड क्षेत्र में स्थित मंगलवार बाजार के पास एक युवती सब्जी खरीदने आई थी। नशे में धूत एक युवक ने युवती को देख अश्लील कमेंट्स कर दी। युवती ने जब युवक की बात सुनी तो उसने युवक की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान लोग भी वहां पहुंच गए। युवती ने जब युवक की हरकतों के बारे में लोगों को बताया तो युवक की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। लोगों ने खड़े रहकर युवक की पिटाई का वीडियो भी बनाया।

HIGHCOURT : पुलिस अब भरोसे लायक नहीं, मामले की जांच अब CBI करेगी

बता दें बैतूल के मुलताई में मनचलों की हरकतों से युवतियां और महिलाएं परेशान हो रही हैं। आए दिन ऐसी घटनाएं आती रहती हैं लेकिन बदनामी के डर से अधिकांश युवतियां और महिलाएं मनचलों की शिकायत नहीं करती हैं।

Powered by Blogger.