REWA : NH -30 पास भीषण सड़क हादसा : बाइकर्स रेसिंग के चक्कर में आपस में भिड़े युवक, एक की मौके पर मौत : 4 घायल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। सोहागी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 स्थित गैस एजेंसी के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दो बाइकर्स रेसिंग के चक्कर में आपस में भिड़ गए। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर घायल हो रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि तीन घायलों को सोहागी के​ सिविल अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों बाइको को जब्त कर थाने ले गई है। साथ ही, दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

घर को बना डाला म्यूजियम / PM मोदी ने की तारीफ : डेढ़ एकड़ जमीन में उगाईं 150 से ज्यादा दुर्लभ जड़ी-बूटियां

सोहागी थाना के उप निरीक्षक आशीष पटेल ने बताया कि शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दो बाइकों में सवार 5 लोग चाकघाट की तरफ से सोहागी की ओर जा रहे थे। जैसे ही, वे इंडेन गैस एजेंसी के पास पहुंचे, तो दोनों बाइक सवार आपस में ही अनियंत्रित होकर भिड़ गए। दुर्घटना के बाद दोनों बाइक सवार नियंत्रण खोते हुए गिरकर हाईवे के डिवाइडर से टकरा गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने डायल 100 और थाने पुलिस को सूचना दी।

रीवा हॉस्पिटल में 10 घंटे के ऑपरेशन बाद फटी हुई नस और हड्डी जोड़कर डॉक्टरों ने मरीज की बचाई जान

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से पांचों को सिविल अस्पताल सोहागी लेकर गई। जहां पर चिकित्सकों ने अमित मांझी पिता मुंशीलाल मांझी (18) निवासी तेलिया थाना जवा को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल लुलु कुमार मांझी पिता रामलखन मांझी (25) निवासी तेलिया थाना जवा का प्राथमिक उपचार के बाद रीवा रेफर कर दिया गया। जबकि तीन घायलों को सिविल अस्पताल में ही उपचार किया जा रहा है।

Powered by Blogger.