MP : 55 साल के शिक्षक ने PSC की तैयारी कर रही छात्रा से 4 साल तक किया रेप : फिर वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर में 55 वर्षीय शिक्षक ने शादी का नाटक करते हुए छात्रा की मांग में सिंदूर भरा। इसके बाद दुष्कर्म किया। यही नहीं, युवती का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद लगातार ब्लैकमेल करने लगा। जब भी छात्रा कोचिंग जाती, टीचर उसके साथ दुष्कर्म करता। छात्रा, कोचिंग से PSC की तैयारी कर रही थी। आरोपी ने उसे वहीं जॉब भी दे दिया था। घटना वर्ष 2017 से अभी तक आदित्यपुरम की है। वारदात के समय छात्रा की उम्र 25 साल थी। पुलिस ने गुरुवार को शिकायत पर आरोपी कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी फरार है।

कोरोना संक्रमण से दोनों फेफड़े 98% हुए खराब : अब फिल्मस्टार SONU SOOD की मदद से इंदौर के LAW स्टूडेंट का हैदराबाद में होगा इलाज

महाराजपुरा के डीडी नगर निवासी 29 वर्षीय छात्रा वर्ष 2017 से सेनी इंस्टीट्यूट रौनक अपार्टमेंट से PSC की तैयारी कर रही है। जब उसने कोचिंग ज्वाइंन की थी, तो उसकी उम्र 25 साल थी। कोचिंग के दौरान कोचिंग संचालक 55 वर्षीय अंबरीश उर्फ अवनीश तोमर निवासी शताब्दीपुरम ने उसे कोचिंग में पार्ट टाइम जॉब का ऑफर किया। उस समय छात्रा को जॉब की जरूरत भी थी, तो उसने स्वीकार कर लिया। कुछ समय बाद कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन छात्रा ने विरोध किया।

अब शुरू होगा "भारी बारिश" का दौर : रीवा समेत इन जिलों में हुई जमकर बारिश

कोचिंग संचालक ने सेंटर पर ही उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद जबरदस्ती संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने छात्रा के वीडियो और फोटो शूट कर लिए। छात्रा को अब वह इसी वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

आज से राजधानी UNLOCK : सुबह 6 से रात 8 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति : स्वीमिंग पूल, टॉकीज-थिएटर, स्पा, GYM, कोचिंग को छोड़कर सब कुछ खुला

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा शोषण

वारदात के समय आरोपी ने उसके फोटो व वीडियो भी बना लिया था। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह उसका शोषण करता रहा। जब भी छात्रा कोचिंग आती तो क्लासेस के बाद वह उसके साथ दुष्कर्म करता। छात्रा ने शादी का दबाव बनाया, तो उसने इनकार करते हुए फोटो वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी। परेशान छात्रा महाराजपुरा थाना पहुंची।

Powered by Blogger.