REWA : मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले जमकर लाठी-डंडे, दूसरे युवक की मौत के बाद आरोपी अस्पताल से भागा

रीवा। कहासुनी से शुरू हुआ दो पक्षों के विवाद ने खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडा चले। इसमें एक की मौत हो गई। आनन-फानन में पुलिस एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कल से अनलॉक में ढील : ऑड-ईवन का रूल खत्म, अब सम्पूर्ण दुकानें शत-प्रतिशत खुलेंगी

​विश्वविद्यालय थाना प्रभारी उप निरीक्षक शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया, मुबारक अंसारी (55) निवासी अल्लाबख्स कॉलोनी की घर के ही समीप पंक्चर की दुकान है। सोमवार रात 8 बजे सामने ही स्थित चिकन शॉप में काम करने वाले शिवकुमार साकेत के साथ मुबारक ने किसी बात को लेकर गाली-गलौज की। कुछ दूर स्थित चिकन शॉप के संचालक शाहरुख खान व साहिल खान को मामले का पता चला, तो वे पंक्चर की दुकान पर पहुंच गए। कुछ देर बाद विवाद को खत्म करने के लिए शिवकुमार साकेत को वहां से भगा दिया गया। फिर साहिल व शाहरुख से फिर मुबारक की कहासुनी ने हिंसक रूप धारण कर लिया।

रीवा वासियों के लिए खुशखबरी : शहर में सभी दुकानें सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक खुली, अब चाट फुल्की के भी लगेंगे ठेले : आदेश जारी

दोनों ओर से चले लाठी डंडे

पुलिस का कहना है कि विवाद के समय दोनों ओर से लाठी डंडे चले। मुबारक को ज्यादा चोट लगी। वहीं, शहरुख खान भी घायल हो गया था। शोर सुनकर परिवार के लोग भी आ गए। भीड़भाड़ देखते ही आरोपी फरार हो गया। साथ ही दोनों पक्षों से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां घायल मुबारक अंसारी को रात 9 बजे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

50 सीटर बस में 126 लोगों को बैठाया , मनमाना किराया भी वसूला : प्रतिबंध बावजूद रीवा से नागपुर धड़ल्ले से दौड़ रही बसें

मौत की खबर सुनकर अस्पताल से भागा आरोपी

सूत्रों की मानें तो काउंटर केस दर्ज कराने के लिए आरोपी शहरुख खान को भी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। क्योंकि उसको भी विवाद में चोंटे आई थी। ऐसे में दूसरे पक्ष से एक की मौत हो जाने की बात सुनकर आरोपी शहरुख खान अस्पताल से भाग गया था। दावा है कि आकस्मिक चिकित्सा विभाग में चिकित्सकों ने उपचार भी किया था, लेकिन वह फरार हो गया, जबकि एक संदेही को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

Powered by Blogger.