REWA : प्रेमी जोड़े को महंगा पड़ा प्रेम विवाह : छोटे भाई की लव मैरिज से नाराज बड़े भाई ने की दूल्हे की कर दी पिटाई : फिर ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. रीवा में एक प्रेमी जोड़े को प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। प्रेम विवाह से नाराज युवक के बड़े भाई ने दूल्हा बने छोटे भाई की जमकर पिटाई कर दी। दूल्हा-दुल्हन ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पूरा मामला रीवा जिले के चोरहटा थाने के मोहनी गांव का है। जहां प्रेमी जोड़े ने घरवालों की मर्जी के बिना मंदिर में शादी की थी और दूल्हा जब अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहा था तभी रास्ते में बड़े भाई ने उन्हें रोककर दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी।

महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने किया बलात्कार, अश्लील वीडियो किया वायरल : मामला दर्ज

ये है पूरा मामला..

चोरहटा थाने के मोहनी गाव में रहने वाले रविराज सिंह का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रविराज के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे। ऐसे में दोनों ने प्रेम विवाह करने का सोचा। प्रेमी जोड़ा रीवा के रानी तालाब स्थित मंदिर पर पहुंचा जहां दोनों ने शादी कर ली। शादी करने के बाद दूल्हा रविराज अपनी नई दुल्हन को घर ले जाने के लिए निकला लेकिन तभी रास्ते में शादी से नाराज रविराज के बड़े भाई विजय बहादुर सिंह ने उनको रोक लिया। लव मैरिज से नाराज विजय बहादुर ने छोटे भाई से विवाद किया। दूल्हे रविराज ने बड़े भाई को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन विजय बहादुर ने एक नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी पिटाई कर दी। हंगामा होता देख आसपास के लोग वहां पहुंचे और किसी तरह बीच बचाव किया।

रीवा, सतना, सीधी और सिंगरौली जिले में डायल 100 सर्विस में बदलाव, अब बिना आरक्षक, प्रधान आरक्षक, ASI के नही चलेगी डायल 100

दूल्हा-दुल्हन ने दर्ज कराई शिकायत

बड़े भाई के द्वारा मारपीट किए जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन थाने पहुंचे और बड़े भाई विजय बहादुर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि युवक ने घर वालों की मर्जी के बिना मंदिर में शादी की थी इसी बात को लेकर भाई नाराज था और दूल्हे के साथ मारपीट की है।

Powered by Blogger.