MP : ट्रेन के सामने प्रेमी-प्रेमिका कूदे, शरीर के चिथड़े उड़े, तीन दिन बाद युवती की होने वाली थी शादी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


जबलपुर .गोसलपुर में झांझाबंधा-जुझारी के बीच रेलवे ट्रैक पर 19 वर्षीय युवती और 22 वर्षीय युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे। उनकी शादी घरवालों को मंजूर नहीं थी। युवती की शादी इसी 6 जून को तय थी। जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी। सुबह घरवालों को चाय पिलाकर युवती निकली थी। सुबह नौ बजे के लगभग दोनों ट्रेन से कट गए। रेलवे ट्रैकमैन की सूचना पर गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची है।

BJP नेता के बेटे ने सोई हुई बुजुर्ग को रौंदा! : कुचलने से बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत; चश्मदीद बोले- नशे में धुत थे पांचों लड़के

गोसलपुर पुलिस के मुताबिक युवती की पहचान झांझाबंधा निवासी ऊषा दाहिया (19) और युवक की पहचान आल्गोड़ा निवासी दुर्गेश बर्मन (22) के रूप में हुई है। युवती का ननिहाल आल्गोड़ा में है। वहां आते-जाते उसका दुर्गेश से प्यार हो गया था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के घरवाले उनके इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। युवती के विरोध के बावजूद उसके घरवालों ने उसकी शादी दिनारी खमरिया में तय कर दी थी। इसी 6 जून को उसकी बारात आने वाली थी।

15 जून से स्कूलों में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू, लेकिन नहीं खुलेंगे स्कूल : पढ़िए पूरी जानकारी

घरवालों को चाय पिलाकर निकली थी युवती

युवती गुरुवार सुबह 6.30 बजे के लगभग घरवालों को चाय पिलाकर निकल गई थी। मां घर के काम में व्यस्त हो गई थी। नौ बजे के लगभग देखा कि उसकी बेटी घर में नहीं दिख रही है। आसपास उसे तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद गोसलपुर थाने को सूचना दी गई।

सीहोर ट्रेन में युवती की हत्या का खुलासा : युवक 3 साल से कर रहा था परेशान, धमकी भी दी- शादी कर लो, नहीं तो जान से मार दूंगा

रेलवे ट्रैकमैन ने दी युवक-युवती के कटने की जानकारी

गोसलपुर टीआई संजय भलावी के मुताबिक सुबह 9.30 बजे के लगभग रेलवे ट्रैकमैन ने युवक-युवती के ट्रेन से कटने की सूचना दी। युवती के गायब होने की खबर मिल गई थी। उसके घरवालों को बुलाया गया तो युवती की पहचान हुई। थोड़ी देर में ही युवक के घरवाले भी मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान हुई।

अनलॉक के साथ बसों का संचालन शुरू : उज्जैन से इन जगहों के लिए बढ़ा किराया : देखे पूरी लिस्ट

रेलवे ट्रैक पर बिखर गए मांस के लोथड़े

दोनों एक साथ ट्रेन के सामने कूद गए। घटना में दोनों के चिथड़े उड़ गए। दूर तक मांस के लोथड़े फैल गए। युवक का हाथ में पहना गया कड़ा 200 मीटर दूर मिला है। पुलिस ने बोरी में दोनों के मांस के लोथड़े बटोर कर पीएम के लिए सिहोरा भिजवाया है। गोसलपुर पुलिस के मुताबिक प्रकरण में अभी मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। घरवालों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Powered by Blogger.