MP : सीहोर ट्रेन में युवती की हत्या का खुलासा : युवक 3 साल से कर रहा था परेशान, धमकी भी दी- शादी कर लो, नहीं तो जान से मार दूंगा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


इंदौर-भोपाल के बीच सीहोर से पहले ट्रेन में युवती मुस्कान की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। उसके परिवार वालों ने सागर नामक युवक पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि युवती को सागर लंबे समय से परेशान कर रहा था। युवती की लोकेशन उसकी सहेली ने ही आरोपी को बताने की आशंका जताई जा रही है।

इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में युवती की गला काटकर हत्या : ट्रेन में मची अफरा-तफरी

परिवार वालों ने विजयनगर पुलिस से इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। ​प्रारंभिक जांच में जहां यह तथ्य सामने आया था, युवती अपने भाई से मिलने भोपाल जा रही थी, वहीं परिवार का कहना है कि उसका छोटा भाई तो इंदौर में ही रहता है। वह तो भोपाल में अपनी सहेली से मिलने जा रही थी।

अनलॉक के साथ बसों का संचालन शुरू : उज्जैन से इन जगहों के लिए बढ़ा किराया : देखे पूरी लिस्ट

सीहोर-इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मंगलवार देर रात परिवार वालों को सूचना मिलने पर सभी सीहोर रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां पुलिस ने परिवारवालों के बयान लिए। खुलासा हुआ कि युवती को सागर नाम का युवक पिछले 3 साल से परेशान कर रहा था। कुछ समय पहले युवती की फेसबुक आईडी हैक कर उस पर अश्लील फोटो भी डाले गए थे।

परमिशन सर्विस सेंटर की, खोल लिया शोरूम, पूछा तो बोला- अरे मैंने तो सोमवार समझ खोली थी, आज मंगलवार है क्या

युवती एरोड्रम थाना क्षेत्र की रहने वाली है। मां की मौत के बाद 4 साल से परदेसीपुरा स्थित तीन पुलिया इलाके में रह रही थी। युवती एक शेयर मार्केट एडवाइजरी कंपनी में काम कर रही थी। बताया जाता है सागर नाम का युवक उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजता था। युवती के कई बार मना किए जाने के बाद भी युवक नहीं माना। लगातार पीछा करते रहा। इसके बाद कुछ वर्षों पहले विजय नगर थाने में युवती के परिवार वालों ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

ट्रक में आम की बोरियों के नीचे पकड़ाया 6 करोड़ का गांजा, 3 हजार 92 किग्रा गांजा पकड़ा, 3 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर-जबलपुर ट्रेन में युवती की हत्या:भाई से भोपाल मिलने आ रही विवाहिता का चाकू से गला रेता, इंदौर की रहने वाली युवती ने कर दी थी सूचना, सीहोर में पुलिस करती रह गई इंतजार

नहीं हुई विजय नगर थाने में सुनवाई

मुस्कान द्वारा परिवार वालों को सूचना दी गई थी कि एक युवक उसे बार-बार फोन पर अश्लील मैसेज भेज रहा है। परिवार वालों द्वारा विजयनगर थाने पर शिकायती आवेदन भी दिया गया, लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। युवती के परिवार वालों ने युवक को बुलाकर समझाया भी था।

दो महीने पहले कहा था- जान से मार दूंगा

युवती के परिवार वालों ने बताया कि 2 माह पहले कंपनी में काम करने वाले किसी मित्र को सागर नाम के युवक ने मैसेज भी भिजवाया था कि यदि तुमने मुझसे शादी नहीं की, तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। युवती परिवार से अलग रहती थी। उसने अपने रूम पार्टनर सहेली से इस बारे में चर्चा की थी।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि भोपाल में रहने वाली किसी सहेली से मिलने मुस्कान इंदौर से निकली थी। भोपाल की सहेली द्वारा ही सागर के युवक को सूचना दिए जाने की आशंका पुलिस को है।

भाई को कहा- सागर मेरा पीछा कर रहा है

देर रात करीब 9:30 बजे मुस्कान के भाई ने फोन लगाकर पूछा कि तुम भोपाल सही सलामत पहुंच गई। इस पर मुस्कान का कहना था कि सागर मेरा पीछा कर रहा है। देवास से वह गाड़ी में चढ़ा है। उसे मैंने चिल्ला कर भगा दिया था। इतना कहकर भाई ने कहा कि तुरंत 100 नंबर पर फोन लगाओ।

10 मिनट बाद भाई ने लगाया फोन

मुस्कान द्वारा भाई से बातचीत किए जाने के बाद जैसे ही युवती ने 100 नंबर डायल पर कॉल किया, आरोपी द्वारा उसे ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। 10 मिनट बाद भाई ने फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा कर देगी।

Powered by Blogger.