MP : अनलॉक में लूट : लॉ स्टूडेंट के साथ बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल, नकदी, 15 हजार कैश, सोने की चेन लुटा

ग्वालियर में अनलॉक के साथ लूट, चोरी की घटनाएं होने लगी हैं। रविवार रात कर्फ्यू के बीच बाइक पर भाई के साथ घूमकर आ रहे लॉ स्टूडेंट को अन्य 3 बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश मारपीट कर मोबाइल, नकदी और सोने की चेन लूट ले गए हैं। बदमाशों ने छात्र को गाली देने का आरोप लगाकर रोका था। वारदात कैंसर हिल्स पर रात 11 बजे की है। वारदात के बाद छात्र ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। कर्फ्यू में लूट करने के बाद लुटेरे आसानी से निकल गए।

तेज बारिश का दौर शुरू : रीवा-जबलपुर और उज्जैन में भारी बारिश की चेतावनी

शहर के ललितपुर कॉलोनी में रहने वाला 23 वर्षीय उदय पुत्र अर्जुन भारद्वाज वकालत की पढाई कर रहा है। अभी वह LLB फाइनल ईयर में हैं। रविवार रात वह अपने भाई प्रतीक के साथ बाइक से कैंसर हिल्स होकर शिवपुरी लिंक रोड तक घूमने गए थे। लौटते समय जब वह वापस कैंसर हिल्स पर पहुंचे तो 3 बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उनको ओवरटेक कर रोक लिया। बाइक रोकते ही बदमाशों ने छात्र और उसके भाई पर आरोप लगाया कि उनके साथ जो बाइक चल रही थी उसने हमें गाली दी है। छात्र ने बतया कि वह अकेले ही थे और उनके साथ कोई बाइक नहीं थी। इस पर बदमाशों ने गालियां देते हुए दोनों से मारपीट कर दी। मारपीट के बाद उन्हें बंधक बनाकर 15 हजार रुपए कैश, मोबाइल, गले से सोने की चेन करीब 50 हजार रुपए की लूटकर भाग गए। बदमाशों के भागने के बाद छात्र ने पीछा करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घेराबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

एक बाइक का नंबर देख लिया

लूट के शिकार छात्र ने पुलिस को बताया कि जब वह बदमाशों का पीछा कर रहे थे तो एक बदमाश की बाइक का नंबर उन्होंने देख लिया था जो MP07 NE-2590 है। छात्र ने बाइक का नंबर पुलिस अफसरों को बता दिया है। लूट के मामले की जांच कर रही कंपू थाना पुलिस व थाना प्रभारी SI हेमंत पाटिल का कहना है कि जब रजिस्ट्रेशन नंबर सर्च किया तो यह बाइक किसी डबरा निवासी राकेश कुशवाह के नाम पर है। अब पुलिस राकेश की तलाश कर रही है।

अनलॉक होते ही बदमाश सक्रिय

एक जून से अनलॉक होते ही बदमाश सक्रिय हो गए हैं। शहर में वाहन चोरी, चोरी और लूट की वारदातें शुरू हो गई हैं। अनलॉक के 21 दिन में चोरी की 60 वारदातें, 7 लूट या लूट के प्रयास व 4 हत्याएं हो चुकी हैं। बदमाश अनलॉक में पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

Powered by Blogger.