SATNA : 45 दिनों में छोड़ा सात जन्मों का साथ : एक ही फंदे से लटके मिले पति-पत्नी शव : यह थी वजह

 

SATNA : 45 दिनों में छोड़ा सात जन्मों का साथ : एक ही फंदे से लटके मिले पति-पत्नी शव : यह थी वजह -

सतना में अपनी नई जिंदगी शुरू करने के 45 दिन बाद सोमवार रात को दंपती ने सुसाइड कर लिया। दोनों के शव पंखे के हुक से बंधी रस्सी से लटके मिले। दोनों की अरेंज मैरिज थी। पुलिस को मामला घरेलू कलह का लग रहा है। लड़के ने शादी के बाद काम धंधा छोड़ दिया था।

जिले में सक्रिय हुई बदमाशों की गैंग : एक रात में दो फोरव्हीलर उड़ाकर बदमाशों ने फैलाई सनसनी

मामला सतना जिले के ताला थाना के आमिन गांव का है। सुबह जब पति-पत्नी बाहर नहीं ​निकले तो घर के सदस्यों ने खिड़की से झांक कर देखा। दोनों के शरीर फंदे से लटक रहे थे। आनन-फानन में आस पड़ोस के लोगों और पुलिस को जानकारी दी गई। ​सीनियर अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया। मामले को संदिग्ध मानते हुए रीवा से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई।

रेत से लोड ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को कुचला : मौके पर मौत

ताला थाना प्रभारी निरीक्षक पीसी कोल ने बताया कि सोमवार की रात शिब्बू साहू पुत्र चन्द्रभान (30) व उसकी पत्नी प्रीति साहू (23) ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने​ खिड़की से देखा तो दोनों के शव फंदे से लटके मिले। इसकी सूचना तुरंत डायल 100 और ताला पुलिस को दी गई।

इंदौर से UP जा रही 25 यात्रियों से भरी बस बनकुइयां ओवर ब्रिज के पास हुई दुर्घटनाग्रस्त : चालक ने सूझबूझ से बचाई यात्रियों की जान

चूड़ियां मिलीं टूटी हुईं

FSL के सीनियर वैज्ञानिक डॉक्टर आरपी शुक्ला ने बताया कि मौके का मुआयना करने पर पता चला है​ कि ये सुसाइड का मामला है। हालांकि जांच में 10 से 12 चूड़ियां टूटीं मिली हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि आत्महत्या के दौरान प्राण निकलते समय या छीनाछपटी के चक्कर में चूड़ियां टूटी होंगी। प्राथमिक जांच में कोई खास कारण नहीं समझ में आया है। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही असली वजह सामने आएगी।

ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी : शातिर चर्चित बदमाश लकी सिंह उर्फ मेन्टल कोरेक्स की खेप के साथ गिरफ्तार

पड़ोसी गांव में ही की थी शादी

बताया गया कि डेढ़ महीने पहले शिब्बू साहू ने पड़ोस के गांव में ही 30 अप्रैल 2021 को प्रीति साहू के साथ शादी की थी। शिब्बू ट्रक ड्राइवर था और शादी के बाद घर पर ही रह रहा था। मौके पर पहुंची ताला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पंचनामा करने के बाद दोनों के शव पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Related Topics

Latest News