REWA : हो जाये सावधान : शादी समारोह में बारातियों को नागिन डांस करना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुआ मामला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शादी समारेाह में कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन कर बारातियों को नागिन डांस करना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रीवा में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल : UP बाॅर्डर पर पेट्रोल के दाम 95.84 रुपए, रीवा के सोहागी में 108 रुपए प्रतिलीटर, 13 रुपए के अंतर से बढ़ी कालाबाजारी

कोविड गाइड लाइन की उड़ाई गई धज्जियां

चोरहटा थाना अन्तर्गत भिटवा बिसार गांव में संजय सोंधिया के घर में वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन किया गया था। मास्क व सोशल डिस्टेसिंग को तो दूर की बात है बाराती डीजे की धुन पर नागिन डांस कर रहे थे। काफी भीड़भाड़ एकत्र की गई थी जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मामला संज्ञान में आते ही एसपी राकेश कुमार सिंह ने तत्काल चोरहटा पुलिस को जांच के निर्देश दिये।

पहली बारिश में बह गई 17 लाख की सड़क, 20 वर्षों से जर्जर मार्ग का जनप्रतिनिधि नही करा पाए निर्माण : लोगों में भारी आक्रोश, दी आंदोलन की चेतावनी

जांच के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

आयोजक संजय सोंधिया व अन्य के विरुद्ध वैवाहिक आयोजन की अनुमति न लेने मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग आदि कोरोना गाइड लाइंस का पालन न करने के लिए धारा 188,269,270 ipc धारा 3 महामारी अधिनियम 1897,51 b आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत समारोह के आयोजक व वीडियो में बिना मास्क व दो गज दूरी बनाने में असफल व्यक्तियों को चिन्हित कर अपराध पंजीबद्ध किया गया।जांच में वीडियो की सही मिलने पर पुलिस ने आयोजक संजय सोंधिया सहित अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब वैवाहिक कार्यक्रम में नागिन डांस करने वाले बारातियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आएगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।

Powered by Blogger.