REWA : कलेक्टर इलैया राजा टी का फरमान : अब शासकीय सेवकों को वैक्सीन लगने के बाद ही जारी होगी जून माह की सैलरी : आदेश जारी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। वैक्सीन से दूर भाग रहे शासकीय सेवकों के लिए बुरी खबर है। क्योंकि रीवा कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी इलैया राजा टी ने अजब फरमान जारी किया है। कलेक्टर ने जारी आदेश में कहा गया कि जिन सरकारी सेवकों, संविदा और दैनिक वेतन भोगियों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है। वे 30 जून तक हर हाल में टीकाकरण करवा लें। वरना जून माह का वेतन को​षालय से नहीं जारी होगा। जिससे जुलाई में मिलने वाली सैलरी आपके खाते में नहीं आएगी।

कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ाते BJP विधायक : तीसरी लहर की तैयारी पर चर्चा, 40 लोगों के ​बीच न मास्क न सोशल डिटेंसिग

जारी आदेश में कलेक्टर ने ट्रेजरी विभाग को कहा है कि 30 जून तक शत-प्रतिशत शासकीय सेवकों को टीकाकरण कराना होगा। बिना टीकाकरण प्रमाण पत्र के कोषालय में प्रस्तुत शासकीय विभागों के बिल रोक दिए जाएं। ये आदेश नियमित, संविदा और दैनिक वेतन भोगियों के टीकाकरण का ब्यौरा सभी विभाग प्रमुखों को जिला कोषालय अधिकारी के पास प्रस्तुत कराना होगा।

13 घंटों की बारिश में रिहायशी इलाकों में भरा पानी, नगर निगम की खुली पोल : तराई अंचल में अलर्ट जारी

क्या लिखा है फरमान में

कलेक्टर इलैया राजा टी ने 19 जून जारी आदेश में कहा है कि कई शासकीय सेवकों ने अभी तक टीकाकरण नहीं कराया गया है। वहीं ये बात भी सामने आई है कि कई शासकीय सेवकों द्वारा ग्रामीण स्तर पर वैक्सीनेसन के लिए प्रोत्साहन नहीं किया जा रहा है। जबकि कोविड-19 में हुई मृत्यु की समीक्षा में पाया गया कि मृत शासकीय सेवकों में ज्यादातर लोगों ने वैक्सीनेसन नहीं कराया था। ऐसे में सभी शासकीय सेवकों को आदेशित किया जाता है कि 30 जून तक हर हाल में वैक्सीनेशन करा ले।

आनंद बिहार एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में लगी आग, यात्रियों को जानकारी मिलते ही मचा हड़कंप

टीकाकरण प्रमाण पत्र अनिवार्य

वहीं जिला कोषालय अधिकारी को आदेशित किया जाता है कि जून माह 2021 के वेतन बिल के साथ वैक्सीनेसन प्रमाण पत्र भी प्राप्त करना सुनिश्चित करें। संकलित जानकारी से अधो हस्ताक्षरकर्ता को अवगत करायें। सभी आहरण एवं संवितरण अधिकारियों का दायित्व होगा कि प्रत्येक कर्मचारी के वैक्सीनेसन की जानकारी जिला कोषालय अधिकारी को उपलब्ध कराये।

Powered by Blogger.