MP : शिक्षक पर नाबालिग छात्रा को लव लेटर देने का आरोप पर ग्रामीणों ने कर दी जमकर पिटाई, फिर मुंडन और मुंह काला कर निकाला जुलूस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर जिले के एक निजी स्कूल के शिक्षक पर नाबालिग छात्रा को लव लेटर देने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। फिर टीचर का मुंडन कर मुंह काला किया और जुलूस भी निकाला। आरोप है कि शिक्षक वैभव नायक ने करीब 13 साल की छात्रा को लेटर भेज फोन पर बात करने का दबाव बनाया। ऐसा नहीं करने पर आत्महत्या की धमकी भी दी।

सगाई से नाराज प्रेमी घर में घुसकर बोला- न तू बचेगी, न मैं और चला दी गोली; युवक की मौत, युवती बची

इसकी सूचना जैसे ही ग्रामीणों काे मिली ताे उन्होंने शिक्षक काे पकड़कर पहले उसके सिर के आधे बाल काटे और उसी हालत में उसे पूरे गांव में घुमाया। उसके मुंह पर काला ऑयल भी डाल दिया।

42 लाख के भूमि अधिग्रहण राशि घोटाले का मामला : तत्कालीन महिला SDM समेत 9 लोगो ने फर्जी खाता खोलकर निकाली राशि : 5 लोगों पर केस दर्ज कर किया राउंडअप

मामला इंदौर शहर से 70 किलोमीटर दूर मानपुर के खेड़ी सीहाेद गांव का है। थाना प्रभारी हितेंद्र राठौर के अनुसार, आरोपी शिक्षक वैभव नायक (24) निवासी झांसी (यूपी) का रहने वाला है। वो एक साल से खेड़ी गांव के निजी स्कूल में पढ़ाता है। नायक ने शुक्रवार शाम काे छह साल की बच्ची के हाथों 8वीं में पढ़ने वाली नाबालिग को लव लेटर भेजा था और बात करने का दबाव बना रहा था। छात्रा के पिता ने बताया कि वैभव पहले भी बच्ची से अश्लील हरकत कर चुका है। पुलिस ने टीचर पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by Blogger.