MP : रीवा पुलिस ने विभाग सहित पूरे समाज को किया कलंकित : बिना कपड़ों के लड़की को ले गए थाने, फिर ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट) रीवा। शाहपुर थाने की पुलिस ने पूरे पुलिस विभाग सहित पूरे समाज को किया कलंकित  थाने में महिला निरीक्षक के होने के बाद भी बालिक लड़की को बिना कपड़ों के  डायल हंड्रेड में बैठा कर ले जाया गया थाना। नगर सैनिक आरक्षक के द्वारा बालिक लड़की के साथ की गई अश्लील बातें यहां तक कि थाने में ले जाकर उसकी खुजली दूर करने की बात बोली गई। 

इन दिनों पुलिसकर्मियों के ऐसे बर्ताव के चलते रीवा पुलिस अधीक्षक के लिए बड़ी चुनौती सामने निकल कर आ रही है. 

बता दें कि बीती रात शाहपुर थाना क्षेत्र में एक बस के अंदर संदिग्ध अवस्था में एक लड़की व लड़के को पुलिस ने पकड़ा। जहां पुलिस कर्मियों ने दोनों को पकड़कर जबरिया थाना ले गई। यहां तक कि लड़की का कपड़ा पहनने के लिये मौका दिया गया और वह पुलिस कर्मियों से पकड़ा पहनने के लिये आरजू-मिन्नत करती रही।

शाहपुर थाने की पुलिस ने पूरे पुलिस विभाग सहित पूरे समाज को किया कलंकित  

शाहपुर थाने में महिला निरीक्षक होने के बाद भी बालिक लड़की को बिना कपड़ों के  डायल हंड्रेड में बैठा कर ले जाया गया शाहपुर थाना बड़ी खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के शाहपुर थाना की है जहां शाहपुर थाने के नगर सेना का पुलिसकर्मी ही हैवान बन गया मामला बीती रात का है जब शाहपुर थाना क्षेत्र में एक बस के अंदर संदिग्ध अवस्था में एक बालिका लड़का  एवं एक  बालिका लड़की मिली जहां सूचना पाकर पहुंचे पुलिसकर्मी ने उस युवती की आबरू ढकने के बजाय उसे बिना कपड़ों के ही जोर जबरदस्ती डायल हंड्रेड में बैठाया और उसके साथ मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां व अभद्रता करते हुए अश्लील जाति सूचक अपशब्दों का प्रयोग किया गया कहीं ना कहीं पुलिस का यह कारनामा पूरे पुलिस विभाग सहित पूरे समाज को शर्मसार कर देने वाला मामला है. 

इज्जत को ढकने के बजाय उसे उछालने का प्रयास

एक पुलिस वाले ने लड़की से यहां तक कह दिया चल थाने तेरी पूरी खुजली दूर करते है । शाहपुर थाने में थाना प्रभारी महिला निरीक्षक के होते हुए ऐसा कृत्य सामने आया है वीडियो में  साफ-साफ देखा जा रहा है की किस तरह पुलिसकर्मी एक बालिक लड़की के साथ किस तरह अश्लील बातें कर रहा है और मां बहन की गाली देते हुए बिना कपड़ों के खुजली दूर करने की बात करते हुए  डायल हंड्रेड में बैठा कर थाने ले गया। 

ऐसे लापरवाह पुलिस के अधिकारी व पुलिसकर्मियों की वजह से पूरा पुलिस व समाज कलंकित हो रहा है। नगर सैनिक आरक्षक के द्वारा बालिक लड़की का वीडियो बनवा कर खुद ही उसका मजाक उड़ाया गया है कहीं ना कहीं ऐसे पुलिस कर्मी व पुलिस के अधिकारी को तत्काल ही निलंबित कर देना चाहिए जो एक लड़की की इज्जत को ढकने के बजाय उछालने का प्रयास करते हैं लड़की को नहीं  पहनने दिया गया कपड़ा लड़की  बार-बार हाथ पाऊ पकड़कर विनती करती रही कपड़े पहन लेने दो - कपड़े पहन लेने दो मगर पुलिसकर्मी ने मां बहन की गाली देते हुए जबरजस्ती बिना कपड़ो के ही डायल 100 में बैठाया। 

रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जानें वाली खबरें 

काबू में हो रहा कोरोना : रीवा जिले से 1407 सैंपल में सिर्फ 9 पॉजिटिव केस मिले, एक्टिव केस बचे 78

50 सीटर बस में 126 लोगों को बैठाया , मनमाना किराया भी वसूला : प्रतिबंध बावजूद रीवा से नागपुर धड़ल्ले से दौड़ रही बसें

REWA ACID ATTACK : एक तरफा प्यार में दो बच्चों के पिता ने बुआ सहित दो भतीजी पर किया एसिड अटैक : शहरी क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों ने घेराबंदी की

सिलपरा से बेला (गोविंदगढ़ मार्ग) तक बनेगी 13 KM लंबाई की रिंग रोड : पूर्व मंत्री ने दिए निर्देश


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.