MP : डिप्रेशन में निकली युवती ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर दी जान : घटना CCTV फुटेज में कैद

ग्वालियर में डिप्रेशन में एक युवती ने एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। वह कनपटी के बल सड़क पर गिरी और उसकी मौत हो गई। युवती दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी। युवती ने जिस अपार्टमेंट से छलांग लगाई है, वह उसके घर से आधा किलोमीटर दूर है। युवती के आत्महत्या की घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई। सीसीटीवी में दिख रहा है कि छलांग लगाते ही तीन सेकंड में उसकी मौत हो गई।

अगर आपके साथ साइबर ठगी हो गई है तो इन तरीकों से बापस पाएं रुपये

घटना मंगलवार दोपहर गोला का मंदिर ओम साईं अपार्टमेंट की है। सूचना मिलते ही युवती के परिजन स्पॉट पर पहुंच गए। उनका कहना था कि वह डिप्रेशन में थी और इलाज चल रहा था। दोपहर में वह घर से किसी दोस्त से मिलने जाने की कहकर निकली थी। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ब्लैक फंगस के इलाज में नई समस्‍या, खून में पोसाकोनाजोल टेबलेट देरी से घुल रही, चौबीस घंटे में म्‍यूकरमाइकोसिस के पांच नए मरीज मिले

गोला का मंदिर स्थित ओम सांई अपार्टमेंट के आसपास मंगलवार दोपहर सब कुछ सामान्य चल रहा था। तभी अचानक एक युवती अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की छत की रेलिंग पर खड़ी दिखाई दी। लोगों ने उसे आवाज लगाई, लेकिन उससे पहले ही युवती ने छलांग लगा दी। नीचे सड़क पर वह कनपटी के बल गिरी और वहीं हिचकी लेने के साथ उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

राज्य सरकार कर्मचारियों को बड़ी राहत : 1 से 31 जुलाई तक होंगे ट्रांसफर : नई पॉलिसी में कोरोना से गंभीर बीमार हुए सरकारी कर्मी को तबादले में प्राथमिकता मिलेगी

पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है। युवती के पास एक पर्स पड़ा था। पुलिस ने छानबीन की तो मृतक युवती की पहचान शहर के वायू नगर निवासी 32 वर्षीय ज्योति चंदोलिया के रूप में हुई है। पुलिस ने तत्काल युवती के परिजन को सूचना दी। चंद मिनट में ज्योति का पिता व बहन वहां आ गए।

झुकने को तैयार नहीं अफसर : सुर्खियों में है IAS लोकेश जांगिड़ : कहा- 'ईमानदारी महंगा शौक है, यह हर किसी के बस का नहीं'

डिप्रेशन की शिकार थी, इलाज चल रहा था

ज्योति के पिता ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि ज्योति अविवाहित थी और मानसिक रूप से थोड़ी परेशान थी। उसका इलाज भी चल रहा था। कुछ दिन से उसमें काफी सुधार भी था, लेकिन उसने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है। वह डिप्रेशन में क्यों थी, यह खुलासा परिवार ने नहीं किया है।

CCTV कैमरे में अकेले आती दिखी

जब पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाले तो अपार्टमेंट में लगे एक CCTV कैमरे में ज्योति के द्वारा उठाया गया आत्महत्या का कदम कैद हो गया। वह अकेले आते हुए दिख रही है। वह पैदल आई और बिना किसी से बात किए अपार्टमेंट में चली गई। इसके बाद CCTV में वह गिरती हुई दिख रही है।

दोस्त से मिलने जाने की कहकर निकली थी

मृतका के परिजन ने बताया कि वह घर पर अपने किसी दोस्त से मिलने जाने की कहकर निकली थी। उन्हें लगा कुछ देर में आ जाएगी, लेकिन जब पुलिस ने फोन कर सूचना दी तो घटना का पता लगा।

पहले कभी नहीं आई इस अपार्टमेंट में

ज्योति के पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि इस अपार्टमेंट में उनका कोई रिश्तेदार या दोस्त नहीं रहता है। न ही बेटी ज्योति का यहां कभी आना-जाना रहा है। उसने यहां आकर आत्महत्या क्यों की, यह वह भी नहीं समझ पा रहे हैं।

मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं

गोला का मंदिर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर व विवेचना अधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि अपार्टमेंट के चौथी मंजिल की छत से छलांग लगाकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। कारण अभी नहीं पता लगा है। जांच कर मौत का कारण पता लगाया जा रहा है।

Powered by Blogger.