हत्या का खुलासा : पत्नी के साथ गलत काम करना चाहता था चाैकीदार, इसलिए सिर में डंडा मारा, बाद में पत्नी ने चाकू से किए वार

मुरैना .डेढ़ माह पहले जनपद पंचायत आवास में हुई बुजुर्ग चौकीदार की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि चौकीदार जादौसिंह ने उसकी पत्नी को अकेला पाकर गलत नियत से पकड़ लिया था। वह उसके साथ गलत काम करना चाह रहा था। इसी बीच वह पहुंच गया और। उसने चौकीदार के सिर में डंडा मार दिया। उसके बाद पत्नी ने चाकू से वार कर डाले।

ट्रेन के सामने प्रेमी-प्रेमिका कूदे, शरीर के चिथड़े उड़े, तीन दिन बाद युवती की होने वाली थी शादी

18 अप्रैल 2021 को पुलिस को जनपद कार्यालय के क्वार्टर में चौकीदार जादौसिंह की लहूलुहान हालत में लाश मिली थी। मौके पर पुलिस को टूटी हुई चूड़ियां मिली थीं। पुलिस को शक हो गया था, कि वारदात में महिला का हाथ है। पुलिस को हत्या की सूचना पड़ोसियों ने दी थी। पुलिस ने मौके पर स्निफर डॉग को बुलवाया था।

ट्रक में आम की बोरियों के नीचे पकड़ाया 6 करोड़ का गांजा, 3 हजार 92 किग्रा गांजा पकड़ा, 3 आरोपी गिरफ्तार

जादौसिंह त्यागी ग्राम चैना का पुरा, थाना मनियां, राजस्थान का रहने वाला था। उसके पुत्र हरिप्रसाद ने उसकी हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल व मुखबिर से जानकारी ली थी।

BJP नेता के बेटे ने सोई हुई बुजुर्ग को रौंदा! : कुचलने से बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत; चश्मदीद बोले- नशे में धुत थे पांचों लड़के

पुलिस का संदेह अशोक कुशवाह (40) पुत्र रामदयाल कुशवाह व उसकी पत्नी ममता कुशवाह (35), निवासी हरफूल का पुरा, घिरौना मंदिर के पास पर था। पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ दस्तावेज मिले। इस आधार पर पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों टूट गए। उन्होंने वारदात बयान कर दी।

बुरी नियत रखता था जादौसिंह उसकी पत्नी पर

अशोक कुशवाह ने पुलिस को बताया कि मृतक जादौसिंह उसकी पत्नी पर बुरी नियत रखता था। 18 अप्रैल 2021 को दोपहर दो-तीन बजे जादौसिंह त्यागी अपने शासकीय आवास के अन्दर मौजूद था। उसकी पत्नी किसी काम से उसके यहां गई थी। वह उसकी पत्नी के साथ गलत इरादों से झूमाझटकी करने लगा। उसी दौरान वह मौके पर पहुंच गया। उसने गुस्से में जादौसिंह के सिर में डंडा मार दिया। इसी बीच उसकी पत्नी ने भी सब्जी काटने वाली चाकू से जादौसिंह के पीठ व गले पर ताबड़तोड़ 5-6 वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडे चाकू बरामद कर लिया है।

Powered by Blogger.