MP : प्यार में छात्रा का सुसाइड : बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो 10 क्लास की स्टूडेंट ने लगाई फांसी : 12वीं के नाबालिग छात्र को बनाया आरोपी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल में प्यार में धोखा खाने से दुखी 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाई थी। मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में लिखा था, वह मुझे छोड़कर किसी और से प्यार करने लगा है। पुलिस ने मामले में करीब 5 दिन बाद 12वीं के नाबालिग छात्र को आरोपी बनाया है। हालांकि छात्र का कहना है, मैंने उसे धोखा नहीं दिया, बल्कि वह उसे धोखा दे रही थी।

कटनी-बीना रूट पर 25 से 29 जून के बीच कई ट्रेनों के रूट में परविर्तन : ये ट्रेन रहेंगी निरस्त

बागसेवनिया की नई बस्ती में रहने वाली 16 साल की लड़की 10वीं की पढ़ाई कर रही थी। उसने गत 19 जून की शाम घर में फांसी लगा ली थी। घटना के बाद परिजन लड़की को अस्पताल ले गए थे, जहां से देर रात पुलिस को मौत की सूचना मिली थी। पुलिस ने दूसरे दिन शव पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को जांच के दौरान एक सुसाइड नोट मिला था।

हत्या का खुलासा / तीन बेटों के साथ मिलकर पिता ने ठिकाने लगाई थी मां-बेटे की लाश, खेत में जलाए गए थे कपड़े : चार आरोपी गिरफ्तार

इसमें छात्रा ने लिखा था कि वह कोचिंग में पढ़ने वाले लड़के से प्यार करती है। वह 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसने मुझे प्यार में धोखा दिया है। अब वह मुझे छोड़कर किसी और को प्यार करने लगी है, इसलिए मैं इस दुनिया में जीना नहीं चाहती। बागसेवनिया थाने के TI संजीव चौकसे ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच के बाद युवक की पहचान की गई। वह भी नाबालिग निकला। वह कक्षा 12वीं में पढ़ता है।

वैक्सीनेशन में फिर नंबर वन बना MP : वर्ल्ड बुक ऑफ रेकॉर्ड ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र..

कोचिंग में हुई थी मुलाकात

पूछताछ में लड़के ने पुलिस को बताया कि लड़की से उसकी पहचान कोचिंग में हुई थी। हालांकि लड़के ने यह नहीं बताया कि दोनों कब से एक-दूसरे को जानते थे। हालांकि लड़के का कहना है, उसे लग रहा था कि वह उसे धोखा दे रही है। उनके बीच बातचीत कम होने लगी थी।

Powered by Blogger.