विधायक जी ये गलत है: न मास्क न सामाजिक दूरी, शादियों में बधाई देने पहुंचे रहे मुलताई विधायक, संक्रमण फैला तो कौन होगा जिम्मेदार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

बैतूल .कोरोना के तीसरी लहर से बचने के लिए जहां केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने अलर्ट जारी करते हुए संक्रमण के प्रति गंभीर रहने का आगाह किया है। वहीं मध्यप्रदेश में पूर्व कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस पार्टी के मुलताई विधायक सुखदेव पांसे केंद्र सरकार की बात काे दरकिनार कर रहे। वे न मास्क लगा रहे और न सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे। अपने विधानसभा क्षेत्र में शादियां समारोह में विधायक बगैर मास्क, सामाजिक दूरी के ही शामिल हो रहे है। विधायक पांसे बकायादा सोशल एकाउंट पर उन समारोह की तस्वीर भी पोस्ट कर रहे।

अनलॉक में लूट : लॉ स्टूडेंट के साथ बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल, नकदी, 15 हजार कैश, सोने की चेन लुटा

जिम्मेदार जनप्रतिनिधि, विधायक ही महामारी से बचाव के बजाय उन नियमों की धज्जियां उठाएं तो जनता से कैसी अपेक्षा कर सकते है। वहीं ऐसी लापरवाही रही और कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश परिहार की बहन की शादी में विधायक सुखदेव पांसे।
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश परिहार की बहन की शादी में विधायक सुखदेव पांसे।

तस्वीरों में काेई भी नहीं लगा रहे मास्क

विधायक पांसे के फेसबुक पेज पर पिछले एक पखवाड़े से कई पोस्ट शादी समारोह में दुल्हा-दुल्हन को आर्शीवाद देने की है। इन पोस्ट में जो तस्वीर डाली गई। अधिकांश तस्वीरों में बगैर मास्क व सामाजिक दूरी का पालन करते नजर नहीं आ रहे। शादी समारोह, सगाई की तस्वीरों में विधायक पांसे भी मास्क नहीं दिखाई दे रहा।

विधायक से नहीं हो पाया संपर्क

दैनिक भास्कर रिपोर्टर ने जब पूर्व कैबिनेट मंत्री, विधायक सुखदेव पांसे से संपर्क किया। लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया।

वर-वधु, मुलताई विधायक के अलावा मंच पर खड़े लोगों के चेहरे पर मास्क नहीं।
वर-वधु, मुलताई विधायक के अलावा मंच पर खड़े लोगों के चेहरे पर मास्क नहीं।
Powered by Blogger.