MP : भ्रष्ट पुलिस प्रशासन : युवती पर बदमाशों ने अपने साथ नहीं चलने की बात पर किया ब्लेड से जानलेवा हमला : दो दिन तक फाइलों में दबा रहा प्रकरण

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल. एमपी नगर में असम की 19 वर्षीय एक युवती पर बदमाशों ने अपने साथ नहीं चलने की बात पर जानलेवा हमला कर दिया। ब्लेड लगने से उसके गाल में गहरे घाव हो गए और मौके पर ही बेसुध हो गई। इसके बावजूद एमपी नगर पुलिस ने केस मारपीट की धाराओं में दर्ज किया है। दो दिन पुरानी घटना का शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अफसर इस मामले में बयान देने से बचते रहे। शाम सात बजे पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित भोपाल रेंज के आइजी एडीजी साईं मनोहर की पत्रकार वार्ता को भी निरस्त कर दिया गया।

बर्थडे पार्टी में दूसरे से बात कर रही थी छात्रा, फिर दो लड़कों ने ब्लेड से कर दिया हमला; बोले- अब करो खूब बातें..

घटना 28 जुलाई को एमपी नगर चित्तौड़ कॉम्प्लेक्स के पास हुई। जब पुराने शहर के सूचीबद्ध बदमाश आरिफ खान एवं अली सागर ने युवती के गाल पर सिर्फ इसलिए ब्लेड से हमला कर दिया क्योंकि वह उनके साथ जाने को तैयार नहीं थी। घटना में अशोका गार्डन निवासी आरिफ खान का नाम भी आया लेकिन उसे आरोपी नहीं बनाया है।

EOW को भ्रष्ट अफसर या कर्मचारी के खिलाफ जांच के लिए संबंधित विभाग से अब नहीं लेनी होगी इजाजत : राज्य शासन ने एक्ट में जोड़ी गई धारा (17A) हटाई

घायल लड़की एमपी नगर स्थित एक इवेंट कंपनी में रिसेप्शनिस्ट थी। वह पढ़ाई भी कर रही है। घटना वाले दिन वह अपने एक मित्र का जन्मदिन मनाकर लौट रही थी।

अशोका गार्डन से पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को अशोका गार्डन इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के साथी अब पीडि़त युवती एवं उसकी सहेली पर दबाव बना रहे हैं। घायल युवती ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। घटना छिपाने जैसी कोई बात नहीं है। पीडि़त युवती की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 28 जुलाई को हुई थी।

सुधीर अरजरिया, टीआइ, एमपी नगर

ऐशबाग थाने के सात पुलिसकर्मी निलंबित

भोपाल. ऐशबाग थाना अंतर्गत कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना के जुआ घर को संरक्षण देने के आरोप में संबंधित थाने के साथ अन्य पुलिसकर्मियों को एसपी कार्यालय ने निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं। इससे पहले इस मामले में थाना प्रभारी अजय नायर को लाइन अटैच किया गया जा चुका है। दो सप्ताह पहले क्राइम ब्रांच ने ऐशबाग थाना अंतर्गत चलने वाले कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना के जुआ फड़ पर छापा मारा था। क्राइम ब्रांच की जांच में यह तथ्य सामने आया था कि इस बार थाने के कई पुलिसकर्मियों को जुबेर मौलाना की अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी थी। इसके बावजूद थाना पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही थी।

Powered by Blogger.